फॉर्च्यूनर से आए चोर, 5 मिनट में उखाड़ा ATM, गाड़ी में भरकर हो गए फरार, अंदर था इतना कैश


राजस्थान में पिछले कुछ समय से चोरी की वारदातों में काफी बढ़त देखने को मिली है. बेख़ौफ़ चोर दिन के उजाले में भी कांड कर फरार हो जाते हैं. चेन छिनतई, लूट-पाट के मामले काफी ज्यादा सामने आ रहे हैं. इस बीच अब ऐसे गिरोह का वीडियो सामने आया है, जिसने पूरा का पूरा एटीएम ही चुरा लिया. जी हां, अभी तक आपने ऐसे मामले देखे होंगे जहां चोर एटीएम से पैसे निकाल कर ले भागते हैं. लेकिन इस मामले में चोरों ने पूरा का पूरा एटीएम ही चुरा लिया.

घटना जयपुर की बताई जा रही है. करधनी के गोकुलपुरा फाटक के पास स्थित एक एटीएम के बाहर फॉर्च्यूनर रूकती है. उसमें से कुछ लोग उतरते हैं. वो सीधे अंदर चले जाते हैं और पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़ लेते हैं. बदमाशों ने इसके लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया था. एटीएम को काटने के बाद वो उसे लेकर बाहर आए और अपनी गाड़ी की डिग्गी में भर लिया. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

सुबह-सवेरे की घटना
ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. एटीएम हिताची मनी स्पॉट का बताया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज में घटना का वक्त रात के दो बजकर पचास मिनट दिखा रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि ये घटना सुबह हुई है. पुलिस के मुताबिक़, सुबह पांच बजकर पंद्रह मिनट पर नकाबपोशों ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

अंदर थे इतने पैसे
सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि जब आरोपी एटीएम काट रहे थे तब एक दम्पति उनके नजदीक आया. ये कपल कचरा चुनता था. बदमाशों ने उन्हें धमकाया और चले जाने को कहा. कुछ देर बाद जब एटीएम अलग हो गया तब उन्होने उसे अपनी फॉर्च्यूनर में लोड किया और फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक़, एटीएम में पांच लाख कैश था. पुलिस का कहना है कि शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

Tags: ATM machine, ATM Theft, Jaipur news, Khabre jara hatke, Shocking news



Source link

x