फ्रेंडशिप डे पर जोमैटो का सरप्राइज! खुद CEO फूड डिलीवरी करने पहुंचे, कस्टमर्स को दिया ये खास तोहफा



zomato फ्रेंडशिप डे पर जोमैटो का सरप्राइज! खुद CEO फूड डिलीवरी करने पहुंचे, कस्टमर्स को दिया ये खास तोहफा

हाइलाइट्स

ज़ोमैटो सीईओ ने दीपिंदर गोयल ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की.
डिलीवरी पार्टनर्स और ग्राहकों को फ्रेंडशिप बैंड बांटने पहुंचे.
इंटरनेट पर यूजर्स ने तरह-तरह से रिएक्शन दिए.

नई दिल्ली. ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल अक्सर अपने खास अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार उन्होंने बेहद शानदार तरीके से आज फ्रेंडशिप डे मनाया. ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने देखा कि दीपिंदर गोयल फ्रेंडशिप डे मौके पर खुद ही फूड डिलीवरी करने निकल गए. ज़ोमैटो सीईओ ने डिलीवरी पार्टनर्स, रेस्तरां पार्टनर्स और ग्राहकों को फ्रेंडशिप बैंड बांटने और फूड डिलीवर करने की तस्वीरें शेयर कीं.

दीपिंदर गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे रॉयल एनफील्ड पर बैठे, हाथ में फ्रेंडशिप डे बेल्ट लिए इस दिन को मनाने के लिए तैयार दिख रहे. उन्होंने ग्राहकों और रेस्तरां ऑनर को बांटने के लिए फ्रेंडशिप डे बेल्ट लिए. उनके इस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन जाहिर किए.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बैग में हाथ डाला फिर निकाला…जोमैटो डिलीवरी बॉय ने बेंगलुरु सिग्नल पर कुछ यूं खाया खाना, वायरल हुआ वीडियो

दीपिंदर गोयल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “डिलीवरी पार्टनर्स, कस्टमर्स और रेस्तरां पार्टनर्स को खाना और फ्रेंडशिप डे बैंड बांटने जा रहा हूं.” दीपिंदर गोयल के इस नए अंदाज पर एक यूजर ने लिखा, “आज लोग स्विगी से ज्यादा ज़ोमैटो पर ऑर्डर देंगे, क्योंकि उन्हें कंपनी के सीईओ से मिलने की उम्मीद है.” एक अन्य यूजर ने कहा, “आप चंडीगढ़ में डिलीवरी कर रहे हैं! मैं चाहता हूं कि किसी दिन मैं आपको अपने डिलीवरी पार्टनर के रूप में पाऊं!”

फ्रेंडशिप डे अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाता है इसलिए इस साल यह 6 अगस्त, रविवार को मनाया जा रहा है. भारत के अलावा, कुछ अन्य देश भी इसी दिन फ्रेंडशिप डे मनाते हैं, जिनमें बांग्लादेश, संयुक्त अरब अमीरात, मलेशिया और अमेरिका शामिल हैं.

Tags: Food business, Swiggy, Twitter, Zomato



Source link

x