बंद कमरे में मुलाकात, बाहर निकलते ही तारीफ, क्या फिर साथ आएंगे सुशासन बाबू और छोटे सरकार? अनंत सिंह ने बढ़ा दी हलचल!


पटना. बिहार की राजधानी पटना से सटे मोकामा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह बिहार विधानसभा 2025 में किस राजनीतिक पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, इसको लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है. लेकिन, इस संस्पेंस के बीच मोकामा के बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह जेल से रिहा होने के बाद अचानक रविवार को मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग पहुंच गए. इस दौरान करीब आधे घंटे तक बंद कमरे में सीएम नीतीश कुमार और अनंत सिंह की मुलाकात हुई. वहीं इस अहम मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी है. आम लोग भी जानना चाह रहे हैं कि अनंत सिंह और नीतीश कुमार के मुलाकात के क्या मायने हैं?

हालांकि आधे घंटे की इस मुलाकात के बाद जब अनंत सिंह मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकले तो उन्होंने खुद ही बता दिया कि वह सीएम नीतीश कुमार से क्यों मिलने गए थे और दोनों के बीच क्या-क्या बातचीत हुई. दरअसल पूर्व विधायक अनंत सिंह जैसे ही बाहर निकले तो पत्रकारों ने उनसे मुलाकात के पीछे की वजह पूछी. अनंत सिंह ने सारे सवालों का जवाब बड़ी ही शांति से दिया. अनंत सिंह ने भले ही इस मुलाकात अपने एक निजी कार्य से जोड़ दिया. लेकिन, सीएम नीतीश कुमार और अनंत सिंह के बीच हुई मुलाकात के सियासी मायने भी खूब निकाले जा रहे हैं. अनंत सिंह के एक बार फिर से जेडीयू में शामिल होने की चर्चा तेज हो गयी है.

‘काम हो जाएगा चिंता मत कीजिए’

हालांकि अनंत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले हैं. उनसे मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात हुई और अलग-अलग मुद्दे पर चर्चा भी हुई. अनंत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक लंबे अंतराल के बाद मिलने गए थे. उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. मुख्यमंत्री ने भी काफी अच्छा व्यवहार दिखाया. अनंत सिंह ने कहा कि हम अपने कुछ काम को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने आए थे, जिस पर सीएम ने कहा कि काम हो जाएगा चिंता मत कीजिए. वहीं चुनाव लड़ने को लेकर पूछे गए सवाल पर अनंत सिंह ने घोषणा करते हुए कहा कि वह विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. वहीं उनसे पूछा गया कि आने वाले समय में किसकी सरकार बनेगी तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे.

क्या फिर से JDU का दामन थामेंगे अनंत सिंह?

बता दें, AK-47 मामले में अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद बीते 16 अगस्त को बेउर जेल से बाहर आए थे. अब अनंत सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज है. अनंत सिंह को लेकर कहा जा रहा है कि वह एक बार फिर से नीतीश कुमार के साथ आ सकते हैं और जेडीयू की सदस्यता ले सकते हैं. बता दें, अनंत सिंह इससे पहले भी नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में रह चुके हैं. एक जमाने में नीतीश कुमार और अनंत सिंह मंच तक शेयर करते थे. अब एक बार फिर से दोनों एक मंच पर साथ दिख सकते हैं.

Tags: Anant Singh, Bihar News, Nitish kumar, PATNA NEWS



Source link

x