बच्चे का खेल, बड़े-बड़े फेल! पहले तो सांप को हाथ से पकड़ा, फिर मुंह में दबा लिया, माता-पिता के भी उड़े होश


जमुई:- घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे ने जब एक सांप को देखा, तब उसे लगा कि यह कोई बहुत ही अच्छी चीज है. इसके बाद उस बच्चे ने सांप को उठाया और अपने मुंह में ले लिया. इसके बाद जो कुछ भी हुआ, वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. मामला नवादा जिले का है, जहां नवादा के शिवनगर मोहल्ले के रहने वाले चंद्र मणि नामक शख्स के 10 महीने के बच्चे ने खेल-खेल में सांप को अपने मुंह में ले लिया. इसके बाद परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई, तब उनमें कोहराम मच गया.

घर में ही खेल रहा नवजात, तभी सामने आया सांप
बताया जा रहा है कि चंद्रमणि का 10 महीने का बच्चा हर्ष राज अपने घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान खेलते-खेलते उसे एक सांप दिखा. बच्चे ने सांप को पकड़ा और उसे अपने मुंह में दबा लिया. गनीमत यह रही कि जिस दौरान बच्चे ने सांप को अपने मुंह में लिया, उस वक्त उसके माता-पिता वहीं मौजूद थे और पिता ने अपने हाथ से सांप को खींच लिया और उसे हटाकर मार डाला. इसके बाद पति-पत्नी अपने बच्चे को लेकर तत्काल नवादा सदर अस्पताल पहुंचे. गनीमत यह रही कि सांप ने उसे कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाया. हर्ष के पिता चंद्र मणि ने लोकल 18 को बताया कि उसका बेटा केवल 10 महीने का है और वह अपने घर में ही खेल रहा था, इसी बीच सांप उसके पास आ गया. हर्ष ने जब सांप को देखा, तो खेलते-खेलते उसे पकड़ लिया और अपने मुंह में दबा लिया. जब परिजनों ने उसे ऐसा करते देखा, तब उनके होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें:- ‘सहारा’ का पैसा बेटी की शादी में नहीं बना सहारा, सारे सपने हो गए चकना चूर, इस शख्स ने बताई दर्दभरी कहानी

भागे-भागे पहुंचे अस्पताल, डॉक्टर ने कही यह बात
बताया जाता है कि बच्चे ने जिस सांप को अपने मुंह में पकड़ा था, वह जहरीला नहीं था और यह गनीमत रही कि उस सांप में कोई विष नहीं था. जिस कारण बच्चे को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. चिकित्सकों का कहना है कि जांच के बाद बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ पाया गया है, क्योंकि सांप जहरीला नहीं था. इसलिए उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. इधर परिजनों ने जब सांप के जहरीला नहीं होने की बात सुनी, तब उन्होंने राहत की सांस ली. बहरहाल यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Bihar News, Bihar viral news, Jamui news, Local18



Source link

x