बदल सकती है 3 राशियों की किस्मत, दो दिन बाद शुक्र करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, ज्योतिषी ने कहा बरसेगा धन


देवघर: नौ ग्रहों में शुक्र का विशेष स्थान है. भौतिक सुख, एश्वर्य, विलासिता के स्वामी ग्रह शुक्र अब एक और बड़ा परिवर्तन करने जा रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सिर्फ राशि परिवर्तन से ही नहीं, बल्कि नक्षत्र परिवर्तन से भी ग्रहों का प्रभाव बदलता है. ऐसे में शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. खासकर तीन राशियों को इसका ज्यादा लाभ मिलता दिख रहा है.

देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने Local 18 को बताया कि अगर किसी को अचानक धन लाभ हो या घर-गाड़ी खरीदने में सफल हो जाए तो इसके पीछे कुंडली में शुक्र की मजबूती होती है. क्योंकि शुक्र धन, वैभव, ऐश्वर्य के दाता माने जाते हैं. अभी शुक्र रोहिणी नक्षत्र में हैं और 7 जून को मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. यह परिवर्तन तीन राशियों के लिए खास है. दुर्भाग्य भी सौभाग्य में बदल सकता है. भाग्य उदय होने वाला है.

इन तीन राशियों को मिलेगा ज्यादा लाभ

मिथुन: शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन से इस राशि के समय में अचानक बदलाव आने वाला है. भाग्य साथ रहने के कारण हर कार्य में सफलता मिलेगी. आकस्मिक धन लाभ का योग है. सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होने वाली है. लंबे समय से रुके कार्य पूर्ण होने वाले हैं. व्यापार में आर्थिक लाभ का योग बन रहा है. अगर व्यापार में धन निवेश करते हैं तो आर्थिक लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहने वाला है.

कर्क: इस राशि के ऊपर भी शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन का सकरात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. अगर व्यापार की शुरुआत करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है. लाभ की प्राप्ति होने वाली है. आय के नए-नए स्रोत बढ़ने वाले हैं. जो छात्र विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं, उनके लिए विदेश यात्रा का योग है. पिता के सहयोग से अटका कार्य पूर्ण होने वाला है. स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा. वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहने वाला है.

कन्या: इस राशि जातक के ऊपर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. नौकरी में प्रमोशन और ट्रांसफर का योग है. साथ ही वेतन वृद्धि भी होने वाली है. नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आप सफलता के साथ पूरा करेंगे. मान-सम्मान बढ़ने वाला है. व्यापार में खूब मुनाफा कमाने वाले हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली है. घर-वाहन या सोना-चांदी खरीदने का योग है. प्रेम संबंध में सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहने वाला है.

Tags: Astrology, Deoghar news, Local18, Religion 18

Disclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.



Source link

x