बरेली में दो समुदाय के बीच बवाल, चारों तरफ नजर आई खाकी, एक्शन में दिखे SDM


बरेली. यूपी के बरेली में एक बार फिर दो समुदायों के बीच बबाल शरू हो गया. क्योलड़िया थाना क्षेत्र के केलाडांडी गांव के एक घर में नमाज पढ़ने को लेकर बबाल शरू हो गया. दरअलस, करीब 2 महीने पहले एक मकान में नमाज पढ़ी गई. जिसके बाद तनाव होने के चलते एसडीएम के आदेश पर घर में ताला डाल दिये गए और दो होमगार्ड की तैनाती कर दी गई.

वहीं आज केलाडांडी गांव में कुछ खुराफातियों ने सील भवन की दीवार तोड़ डाली. यहां पहरेदारी कर रहे होमगार्डों ने विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें पीटकर घायल कर दिया. जिसके बाद एसडीएम, सीओ, एसपी देहात सहित तीन थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

वृंदावन मंदिर के पास पहुंची पुलिस, साधू से पूछा- कौन हो तुम? नाम सुनते ही खुश हुए अफसर

मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक
पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में दीवार खड़े होकर बनवाने लगे, तो कार्यकर्ताओं संग पहुंचे भाजपा विधायक ने निर्माण को रुकवा दिया. करीब 8 घंटो तक गांव में तनाव बना रहा. वहीं पुलिस के कार्रवाई के आश्वासन के बाद पुलिस ने 7 लोगों हिरासत में लिया है जबकि 3 खुरापतियों को चिह्नित किया है.

सांप के काटने से तड़प रहे युवक से पुलिस ने मांगे 2000 रुपए, हाथ जोड़े खड़ा रहा परिवार, फिर निकल गई जान

ऐसे शुरू हुआ बवाल
बबाल की शरुआत तब हुई जब दूसरे समुदाय के लोग क्योलड़िया की मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे, तो गांव के खुराफातियों ने भवन की दीवार को गिरा दिया. जब होमगार्ड प्रेमपाल और छत्रपाल ने विरोध किया तो उनके साथ भी अभद्रता कर दी. गार्डों ने सूचना थाना प्रभारी परमेश्वरी को दी. तब एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय, तहसीलदार दुष्यंत प्रताप, सीओ हर्ष मोदी, कोतवाल राजकुमार शर्मा , इंस्पेक्टर परमेश्वरी समेत तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. गांव में तनाव बढ़ने के बाद एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा भी पहुंच गए.

Tags: Bareilly news, UP news



Source link

x