बाढ़ में घिर गए थे पति पत्नी, गाड़ी की छत पर करने लगे ऐसे इंतजार, जैसे किसी बीच पर बैठों हों दोनों


क्या होगा अगर आप बाढ़ के पानी के बीच में फंस जाएं. चारों तरफ पानी पानी हो और वह भी तेजी से बह रहा और आप कार की छत पर बैठे हों. क्या कोई भी घबरा नहीं जाएगा. पर एक वायरल वीडियो में कुछ और ही नजर आ रहा है. इस वीडियो में एक कपल ऐसे ही हालात में शांत या कूल दिखाई दे रहा है. वीडियो में ही कैप्शन में इसका जिक्र खास तौर से किया है.  लोगों ने भी इस वीडियो पर जम कर कमेंट किये हैं और एक दिलचस्प शक भी जाहिर किया है.

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में एक महिला और एक आदमी कार की छत पर बैठे हैं जो लगभग बाढ़ के पानी में पूरी डूब चुकी है. या कहें कि नदी में बह चुकी है तो शायद गलत ना हो. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वे तेज बहती धारा के बीच में हैं और दोनों आराम से बैठे हैं. महिला शांत बैठी है और बीच में वे दूर किसी को हाथ हिलाती भी दिख रही है. वहीं आदमी भी शांत है जबकि बहता पानी उसे छू रहा है. वह भी शांति से किसी को फोन लगाने की कोशिश करता दिख रहा है.

इसके बाद वीडियो में कैमरा दोनों को दूर से दिखाता है जिससे पता चलता है कि वे कितने ज्यादा खतरे में हैं. लेकिन जिस तरह से वे शांत और ठंडे दिमाग से बर्ताव कर रहे हैं वह वाकई हैरान करने वाला है. वीडियो में कैप्शन दिया है, “इस जोड़े की शांति हैरान करने वाली है, बाढ़ के दौरान जब हर कोई पानी में बह गया, दोनों शांति से रेस्क्यू टीम का इंतजार करते रहे.”





Source link

x