बाथरूम से निकली पॉर्न स्टार, बेड पर थे डोनाल्ड और… 2006 में ट्रंप और स्टॉर्मी के सेक्सुअल एनकाउंटर की पूरी कहानी


वॉशिंगटन/न्‍यूयॉर्क: अमेरिका में चुनाव से पहले पूर्व राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को हश मनी केस के सभी 34 आरोप में दोषी करार दिया गया है. 77 साल के ट्रंप को पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप कराने के लिए किए गए भुगतान के लिए को छिपाने के लिए व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के 34 मामलों में में दोषी पाया गया है. आज हर कोई यही जानना चाहता है कि उस रात आखिर स्टॉर्मी और ट्रंप के बीच हुआ क्या था. आइए इस खबर में हम बताते हैं उस रात हुआ क्या था.

यह घटना साल 2006 की एक पेंटहाउस की है. इस मामले में जब स्टॉर्मी ने कोर्ट में बयान दिया तो अमेरिका के साथ-साथ पूरी दुनिया में तहलका मच गया. स्टॉर्मी ने कोर्ट में बताया था कि साल 2006 में वह दोनों साथ थे. स्टॉर्मी जब बयान दे रही थीं तो एक समय के बाद जज को कहना पड़ा कि यह बहुत है, इसमें तो सारी हदें पार हो गई.

पढ़ें- Donald Trump: अब डोनाल्ड ट्रंप को हो सकती है जेल, फिर भी परेशान हैं जो बाइडेन, जानिए क्यों?

2006 के सेक्सुअल एनकाउंटर की पूरी कहानी
एक समय वह बाथरूम गई थीं और जब वह बाहर आईं तो ट्रंप बॉक्सर जंपसूट पहने हुए बेड पर थे. स्टॉर्मी यह देखकर चौंक गईं, ट्रंप का इरादा बिलकुल साफ था. इस दौरान ट्रंप ने स्टॉर्मी को कोई मौखिक या शारीरिक रूप से धमकी नहीं दी. इसी कारण स्टॉर्मी मना नहीं कर पाईं. दोनों ने बिस्तर पर “मिशनरी पोजीशन” में सेक्स किया. सेक्स के दौरान ट्रंप ने कंडोम नहीं पहना था.

बाद में स्टॉर्मी को शर्मिंदगी महसूस हुई. क्योंकि वह ट्रंप को नहीं रोक पाईं और उन्हें साफ तौर से मना नहीं कर सकीं. हालांकि बाद में कोर्ट में ट्रंप ने स्टॉर्मी के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया था. स्टॉर्मी के अनुसार उस समय वह 27 वर्ष की थीं और ट्रंप बड़े थे, संभवतः उनके पिता से भी बड़े.

Tags: Donald Trump, US News



Source link

x