बेकार चली गई शिखर धवन की फिफ्टी, दिनेश कार्तिक की टीम ने जीत लिया मुकाबला


Dinesh Karthik And Shikhar Dhawan- India TV Hindi

Image Source : LLC TWITTER
Dinesh Karthik And Shikhar Dhawan

Southern SuperStars vs Gujarat Greats: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 में रोज ही रोमांचक मुकाबले हो रहे हैं। दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली साउदर्न सुपरस्टार्स ने शिखर धवन की अगुवाई वाली गुजरात ग्रेट्स को 26 रनों से हरा दिया है। इस मैच में साउदर्न सुपरस्टार्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 144 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में गुजरात ग्रेट्स की टीम 20 ओवर में सिर्फ 118 रन ही बना पाई। 

धवन के अलावा बाकी के बल्लेबाज हुए फ्लॉप

कप्तान शिखर धवन के अलावा गुजरात ग्रेट्स के लिए कोई भी प्लेयर दमदार खेल दिखा पाया। धवन ने 48 गेंदों में 52 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और तीन छक्के शामिल थे। उनके अलावा मनन शर्मा (10 रन) और मोर्ने वान विक (15 रन) सिर्फ दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार करने में सफल हो पाए। बाकी के बल्लेबाज रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरसते रहे। बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से  टीम 20 ओवर में 118 रन ही बना सकी। साउदर्न सुपरस्टार्स की तरफ से पवन नेगी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट अपने नाम किए। उनके अलावा अब्दुर रज्जाक ने दो विकेट लिए। केदार जाधव के खाते में एक विकेट गया। 

मनन शर्मा ने हासिल किए 6 विकेट

टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए बुलाए जाने पर साउदर्न सुपरस्टार्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही। जब पार्थिव पटेल सिर्फ चार बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मार्टिन गुप्टिल और हैमिल्टन मसाकाद्जा ने कुछ देर क्रीज पर टिकने की कोशिश की। गुप्टिल ने 22 रन और हैमिल्टन ने 20 रन बनाए। कप्तान दिनेश कार्तिक ने 18 रनों का योगदान दिया। चतुरंगा डि सिल्वा ने 28 गेंदों में 53 रन बनाए। उनके अर्धशतक की वजह से ही साउदर्न सुपरस्टार्स की टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। गुजरात ग्रेट्स के लिए मनन शर्मा ने 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। उनके अलावा बाकी के गेंदबाज महंगे साबित हुए। 

यह भी पढ़ें: 

लाल या काली मिट्टी, IND vs BAN के बीच दूसरे टेस्ट में कैसी होगी पिच? मैच से पहले रिपोर्ट्स में खुलासा

भारत बनाम बांग्लादेश: दूसरे टेस्ट से पहले चोटिल ये प्लेयर, कप्तान की बढ़ गई चिंता!

Latest Cricket News





Source link

x