बेटी को अगवा करने घर में घुस आए थे हमलावर, मां-पिता और भाई को मारी थी गोली, अब हुआ एक्‍शन


मुरादाबाद. युवती को अगवा करने की कोशिश के दौरान युवती के परिजनों के विरोध करने पर उसके माता-पिता और भाई पर गोली चलाने वाले आरोपियों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस प्रशासन ने राजस्व टीम के साथ आरोपियों के घर पर बाबा का बुलडोज़र चलावा दिया है. साथ ही मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया है. आपको बता दें कि बुधवार की रात मूंढापांडे थाना इलाके के शिवपुरी में कुछ लोग युवती को उसके घर से अगवा करने गए थे युवती के परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी थी. इसमें युवती के पिता-मां और भाई घायल हो गए थे.

घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे. यह मामला दो समुदायों के होने के कारण पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची. तनाव को देखते हुए गाँव में पुलिस बल तैनात किया गया है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार करीब 3 माह पहले भी इसी फायरिंग की घटना का मुख्य आरोपी सँभल जनपद से शादीशुदा युवती को लेकर फरार हुए था. एसएसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि मामले काफी संवेदनशील है और हिंदू परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है. इसको लेकर गांव में पर्याप्‍त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : पुलिस चेकिंग में रोका, तो घबराए युवक ने दी सफाई, बोला- ‘मैं भी इंस्‍पेक्‍टर हूं’, फिर जो हुआ…

घायल पिता सुनील कुमार ने बताया कि रात ढाई बजे गांव के ही 4 लोगों ने घर पर हमला करते हुए मेरी 2 बेटियों का अपहरण करने की कोशिश की. चूंकि उस समय मैं और मेरे बेटे जाग रहे थे और पानी तेज गिर रहा था तो हम सभी एक साथ थे. हमलावरों ने तीन लोगों को गोली मार दी. चीख पुकार और हंगामें के बीच वे लोग भाग गए. इन्‍हीं लोगों ने पहले बड़ी बेटी का अपहरण कर लिया था और वह बेटी एक माह बाद बहुत कोशिशों के बाद मिल सकी थी. सुनील कुमार ने बताया कि उसे कंधे पर, बेटे के सीने पर और पत्‍नी के पैर में गोली मारी गई है. बाकी हमलावरों ने धारदार हथियार से भी चोट पहुंचाई है. तीनों घायलों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें : खाते में दिखती थी दोगुनी रकम, लेकिन निकाल नहीं सकते थे, ऐसे हुई 16 लाख की ठगी कि हैरान है पुलिस

ये भी पढ़ें : मानवता शर्मसार, पोस्‍टमार्टम के लिए आया था लड़की का शव, कर्मचारियों ने किया कांड, फिर जो हुआ…

मुख्य आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित
इस घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि युवती के अपहरण की कोशिश की गई थी, और तीन लोगों पर फायरिंग की गई थी. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अपहरण और जान से मारने के प्रयास का मुकदमा लिखा गया था. इस घटना का खुलासा करने के लिए 5 टीम गठित की गई है. मुख्य आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. इस पूरे मामले में और एजेंसियां भी काम कर रही है. वहीं, आज राजस्व विभाग टीम द्वारा जांच करने के बाद आरोपियों द्वारा अवैध रूप से किये गए अतिक्रमण को गिराया गया है और इस मामले में मुंडा पांडे थाना प्रभारी को भी निलंबित किया गया है.

Tags: Bizarre news, Moradabad News, Moradabad Police, Police investigation, Shocking news, UP police



Source link

x