बेसमेंट में छिपा मिला दरवाजा, खोलने से घबराया शख्स, लोगों ने कहा, डरावनी फिल्म जैसा हो सकता है अंजाम


एक आदमी की जिंदगी का हाल तब ‘डरावनी फिल्म’ की तरह हो गया जब उसकी नजर हाल में बदले नए घर के तहखाने में छिपे एक दरवाजे पर पड़ी. यह चौंकाने वाली खोज उनके नए घर में पहुंचने के कुछ ही समय बाद हुई, जहां उसे एक धातु कैबिनेट के पीछे छिपा हुआ एक गुप्त कमरा मिला. समस्या तब गहरा गई जब पुराने मालिकों ने उस दरवाजे के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया और उसका कुत्ता भी दरवाजे  के पास से जाने डरता था. उसे लगा कि कहीं दरवाजा खोलने से उसका हाल किसी डरावनी फिल्म की तरह ना हो जाए?

रेडिट पर अपनी भयानक खोज को साझा करते हुए, उस व्यक्ति ने लिखा कि उसके नए घर के पिछले मालिकों ने इस छिपे हुए तहखाने के कमरे को एक शेल्फ से बंद कर दिया था , दरवाजा बाहर की ओर नहीं जाता है. रहस्यमय दरवाजे की तस्वीर वाली उनकी पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत उनसे आगे की जांच करने और “रहस्य को सुलझाने” का आग्रह किया.

लोगों की पड़ताल की सलाह पर इस व्यक्ति ने ऐसे अशुभ दरवाजे खोलने के बारे में डरावनी फिल्मों से सीखे गए सबक का हवाला देते हुए उनके सुझावों को खारिज कर दिया. उसने बताया कि उसके कुत्ते दरवाजे के पास नहीं जाते हैं इसलिए वह इसे नहीं खोल रहा है. उसने दरवाज़ा बंद रखने के फैसले के साथ बताया कि डरावनी फिल्मों ने उसे सिखाया है कि पूछे गए प्रश्न हमेशा डरावने होते हैं और किसी भी उत्तर से अधिक दिलचस्प हो सकते हैं, “…ऐसे में भाड़ में जाए दरवाजा!”

Weird house, Weird property, hidden door, Secret door, Horror movie experience, OMG, Amazing News, Shocking News,

इस घर के बारे में पुराने मालिकों ने भी कुछ नहीं बताया. (तस्वीर साभार: Reditt)

इस रोचक पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक यूजर कहा कि यह पूरी तरह से जुल्म है. आप यह जानते हुए रात में कैसे सोते हैं कि आपके घर में एक दरवाजा है जो अज्ञात की ओर जाता है? एक दल इकट्ठा करें, लाइव स्ट्रीम करें और उसे खोलें… “. वहीं एक यूजर ने सलाह दी कि उसे देखना होगा कि वहां क्या है!

यह भी पढ़ें: नए खरीदे घर को रेनोवेट कर रहे थे पति- पत्नी, फर्श बोर्ड हटाने के बाद दिखा कुछ ऐसा, फटी रह गई आंखें!

इस व्यक्ति ने स्वीकार किया कि इसे न खोलना वास्तव में उसके स्वभाव के खिलाफ है, लेकिन अगर मेरे कुत्ते इसके पास नहीं जाना चाहते, तो वह भी इसके पास नहीं जाना चाहता. यह शायद कुछ भी नहीं हो, लेकिन वह रहस्य को कायम रख रखना चाहता है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news



Source link

x