बॉक्स ऑफिस पर दूसरे संडे चला The Goat Life का जादू, पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने बटोर लिए इतने करोड़


नई दिल्ली. मलयालम फिल्म ‘आडुजीवितम-द गोट लाइफ’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. हर दिन इसकी कमाई में उछाल देखने को मिल रहा है. पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म की रिलीज को 11 दिन हो गए हैं और अब भी ‘आडुजीवितम-द गोट लाइफ’ मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. दूसरे वीकेंड फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है. जानिए 11वें दिन फिल्म ने देशभर में कितने करोड़ की कमाई की है.

‘आडुजीवितम-द गोट लाइफ’ ने देशभर में पहले दिन 7.6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म की 6.25 करोड़, तीसरे दिन 7.75 करोड़, चौथे दिन 8.7 करोड़, पांचवें दिन 5.4 करोड़, छठवें दिन 4.4 करोड़, सातवें दिन 3.75 करोड़ और 8वें दिन 3.15 करोड़ और 9वें दिन 2.7 करोड़, 10वें दिन 3.9 करोड़ की कमाई हुई. अब इसके 11वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं.

देश-विदेश में फिल्म ने छाप लिए इतने करोड़
सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पृथ्वीराज सुकुमारन की आडुजीवितम-द गोट लाइफ’ ने दूसरे रविवार यानी 11वें दिन देशभर में 5 करोड़ रुपये का तगड़ा बिजनेस किया है. अब तक इंडिया में फिल्म का टोटल कलेक्शन 58.60 करोड़ रुपये हो चुका है. मालूम हो कि पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘आडुजीवितम-द गोट लाइफ’ 9 दिनों में ही दुनियाभर में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है.

क्या है फिल्म की कहानी?
‘आडुजीवितम-द गोट लाइफ’ सच्ची घटना पर आधारित एक ऐसी मूवी है, जिसने ऑडियंस की आंखों को नम कर दी है. मूवी में पृथ्वीराज सुकुमारन ने नजीब का किरदार निभाया है, जो रोजगार की तलाश में दूसरे देश चला जाता है लेकिन उसे वहां पर गुलाम बना लिया जाता है. उस पर बहुत जुल्म होता है और वह किसी भी तरह अपने देश वापस आना चाहता है.

बताते चलें कि पृथ्वीराज सुकुमान की फिल्म ‘आडुजीवितम-द गोट लाइफ’ का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर ब्लेसी ने किया है. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल, जिमी जीन लुइस, तालिब अल बलुशी और आरके गोकुल जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है.

Tags: Box Office Collection, Entertainment news., Malayalam film, Prithviraj Sukumaran, South cinema





Source link

x