बॉस ने इंटर्न से पूछा ऑफिस न आने का कारण, जो जवाब मिला, उसे सुन मुंह से निकला, इट हैपंस ओनली इन बेंगलुरु


हाइलाइट्स

फ्लेक्सिपल के सीईओ कार्तिक श्रीधरन ने बताया मजेदार वाक्‍या. इंटर्न को मिली स्‍टार्टअप के लिए फंडिंग तो नहीं आए ऑफिस. बॉस के पूछने पर बताया की अब नहीं है इंटर्नशिप की जरूरत.

नई दिल्‍ली. भारत के स्टार्टअप हब बेंगलुरु में फिर कुछ ऐसा हुआ जो केवल यहां ही हो सकता है. एक युवा इंटर्न ने अपनी टेक कंपनी की इंटर्नशिप अचानक छोड़ दी. जब उसके बॉस ने उससे ऑफिस न आने का कारण पूछा तो जो जवाब उसने दिया उसे सुनकर बॉस भी हैरान रह गया. इंटर्न ने बताया कि वो ऑफिस इसलिए नहीं आया है क्‍योंकि क्योंकि उसके खुद के एआई स्टार्टअप को फंडिंग मिल गई. फ्लेक्सिपल के सीईओ और सह-संस्थापक कार्तिक श्रीधरन ने इस दिलचस्प बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा किया, जो जल्द ही वायरल हो गया. कुछ लोग इंटर्न की इस सफलता पर खुश हुए और उसके उद्यमशीलता के सफर के लिए शुभकामनाएं दीं, जबकि कुछ ने उसकी इंटर्नशिप छोड़ने के तरीके की आलोचना की है.

फ्लेक्सिपल, जो कि एक वैश्विक प्लेटफॉर्म है जो टेक पेशेवरों और नियोक्ताओं को जोड़ता है. कंपनी के सीईओ श्रीधरन ने एक इंटर्न को मैसेज किया कि वह काम पर क्यों नहीं आया. जवाब में, इंटर्न ने बताया कि उसने वेंचर कैपिटलिस्ट से मिलने के लिए छुट्टी ली थी. इंटर्न ने बड़े ही सीधे अंदाज में यह भी जोड़ दिया कि उसके एआई स्टार्टअप को फंडिंग मिल गई है, इसलिए अब उसे इंटर्नशिप की जरूरत भी नहीं है. इंटर्न ने लिखा, “सॉरी, मैंने छुट्टी ली थी क्योंकि मेरी एक वेंचर कैपिटलिस्ट के साथ मीटिंग थी. मेरे एआई स्टार्टअप को फंडिंग मिल गई है, अब मुझे इंटर्नशिप की जरूरत नहीं है.” इस पर श्रीधरन ने ‘X’ पर चुटकी लेते हुए लिखा, “यह केवल बेंगलुरु में ही हो सकता है.”





Source link

x