ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान ने दिखाई जिंदगी की झलक, बोलीं- ‘काश! मेरी जर्नी… डरते हैं, लेकिन डरना नहीं’


मुंबई. टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी अपने फैंस को दी. फैंस हिना के बारे में दुखी होने लगे. वह अभी अपना ट्रीटमेंट करवा रही हैं. इस ट्रीटमेंट के दौरान उन्हें बहुत दर्द होता है. हिना को कैंसर से डर लग रहा है लेकिन वह हिम्मत नहीं आ रही हैं. उन्होंने खुद को और उनके कैंसर से पीड़ित उन तमाम लोगों के लिए एक मोटिवेशनल पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है. इसक पोस्ट का टाइटल उन्होंने ‘ए विंडो टू माय जर्नी’ नाम दिया है.

हिना खान की ‘मेरी जर्नी की एक झलक’ के जरिए उन्होंने कैंसर से पीड़ित लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को स्वीकार किया. उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी जर्नी दूसरों को कैंसर से लड़ाई लड़ने और उनकी लाइफ में एक नया अध्याय लिखने के लिए इंस्पायर करेंगी.

हिना खान ने लिखा, “यह उन सभी साहसी महिलाओं और पुरुषों के लिए है जो इस कठिन लड़ाई से लड़ रहे हैं… मैं चाहती हूं कि मेरी जर्नी साहसी और इतनी प्रेरक हो कि लोग अपनी लाइफ में एक नया चैप्टर जोड़ सकें. और याद रखें कि हम डरे हुए हो सकते हैं लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए.”

Hina Khan Breast Cancer Treatment

हिना खान का कैंसर से जंग लड़ रहे लोगों के लिए मैसेज.

हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर की जंग लड़ने के लिए खुद को तैयार बताया

‘नागिन’ फेम हिना ने 28 जून को अपनी पोस्ट में स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ने का खुलासा किया था. उन्होंने फैंस को आश्वस्त किया कि वह ठीक हैं और बीमारी से जंग जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने खुद को स्ट्रॉन्ग और मोटिवेटेड बताया. उन्होंने लिखा कि वह इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार.

हिना खान ने परेशान न करने की अपील की

हिना खान ने फैंस और पैपराजी से प्राइवेसी बनाए रखने और उन्हें परेशान नहीं करने के लिए भी अपील की. उन्होंने लोगों से प्यार, पावर और ब्लेसिंग्स मांगी. उन्होंने कैंसर से जूझ रहे अन्य लोगों के पर्सनल एक्सपीरियएंस और सहायक सुझवों के महत्व पर भी जोर दिया.

Tags: Cancer Survivor, Hina Khan



Source link

x