भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन हुए जूनियर एनटीआर, ‘देवरा’ की रिलीज से पहले ऋषभ शेट्टी के साथ पहुंचे मठ


नई दिल्ली: ऋषभ शेट्टी और जूनियर एनटीआर ने श्री कृष्ण मठ में भगवान कृष्ण की पूजा-अर्चना की. दोनों सितारों ने ने मठ के प्रमुख से आशीर्वाद लिया और उनका आभार व्यक्त किया. इस अवसर पर ऋषभ शेट्टी ने कहा, ‘मैं भगवान कृष्ण का बहुत बड़ा भक्त हूं और उनके आशीर्वाद से ही मैं अपने जीवन में सफलता प्राप्त कर पाया हूं. जूनियर एनटीआर ने कहा, भगवान कृष्ण की शिक्षाएं हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण हैं और हमें उनके मार्ग पर चलने की कोशिश करनी चाहिए.

निर्देशक प्रशांत नील ने कहा, ‘यह एक अद्भुत अनुभव था और हमें भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से हमारे जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने की प्रेरणा मिलती है. बता दें कि जूनियर एनटीआर अपनी अगली फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ हिन्दी फिल्मों की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी हैं. भाषा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का पहला पोस्टर 27 अगस्त को जारी किया गया था. जिसमें फिल्म एक्टर का खतरनाक दृश्य दिखाया गया है. फोटो का कैप्शन दिया गया है- डर के चेहरे.

27 सितंबर को रिलीज होगी ‘देवरा पार्ट 1’
फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. जाह्नवी कपूर की जूनियर एनटीआर के साथ यह पहली फिल्म है और इसी फिल्म के साथ उनकी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री भी हो जाएगी. यह फिल्म एक्शन,रोमांस से भरी हुई है. फिल्म के मेकर्स के द्वारा जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया गीत सामने आया है. गीत का टाइटल है- ‘धीरे-धीरे’. दोनों इस गीत में काफी आकर्षक लग रहे हैं और इस गीत को उनके फैंस के द्वारा काफी प्यार भी मिल रहा है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

FIRST PUBLISHED : August 31, 2024, 23:56 IST



Source link

x