भरे बाज़ार में चले लात-घूसे, एक दूसरे पर झड़प पड़ी महिलाएं, नोच दिए बाल, वीडियो तुरंत वायरलTwo women fight with each other video goes viral on internet 


कांगडा. हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के नगर पंचायत ज्वाली के कैहरियां चौक में मंगलवार को दो महिलाओं के बीच झड़प हो गई. इस झगड़े में महिलाएं एक-दूसरे के बाल नोचते हुए जान से मारने की कोशिश करती नजर आईं. घटना इतनी गंभीर हो गई कि कुछ समय तक कोई भी उन्हें रोकने के लिए आगे नहीं आया. हालांकि, बाद में एक व्यक्ति ने महिलाओं को अलग करने की कोशिश की. इसकी वीडियो भी वायरल हो रही है.

महिलाओं की झड़प के दौरान, लोग तमाशा देखने के लिए अपनी गाड़ियां सड़क पर खड़ी कर रहे थे और घटना को अपने फोन में कैद कर रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं एक-दूसरे को पीट रही हैं, जबकि कुछ लोग हंसते हुए और मज़ाक करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की लंबाई 2 मिनट 53 सेकंड है और इसमें महिलाओं की झड़प के साथ-साथ एक युवक की हल्की झड़प भी देखी जा सकती है, जिसमें वीडियो बनाने वाला युवक भी शामिल है.

लड़ाई की वजह अस्पष्ट
महिलाओं के बीच झगड़े की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. इस मामले की जांच जारी है और कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि विवाद का कारण क्या था. यह घटना मंगलवार को हुई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग इसे शेयर कर रहे हैं और इस पर मज़ाक भी बना रहे हैं. महिलाओं की इस लड़ाई पर लोगों की विभिन्न प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

FIRST PUBLISHED : September 19, 2024, 11:59 IST



Source link

x