'भाभी जी घर…' एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को याद आए 'मलखान', डेथ एनिवर्सरी पर शेयर की ये फोटो



b2pi3spo angoori 'भाभी जी घर...' एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को याद आए 'मलखान', डेथ एनिवर्सरी पर शेयर की ये फोटो

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं…लेकिन उन्हें नाम और पहचान मिली टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से. इस शो में उन्होंने शिल्पा शिंदे की जगह ली और उनके जमी जमाई छाप पर ऐसी उतरीं कि ऑडियंस भूल ही गईं कि पहले अंगूरी भाभी कोई और थीं. ये छोटे पर्दे का पॉपुलर शो था और शुभांगी के आने के बाद इसमें चार चांद लग गए. शो की कास्ट के साथ भी शुभांगी की अच्छी खासी बॉन्डिंग हो चुकी थी. खासतौर पर दीपेश भान के साथ उनकी अच्छी दोस्ती थी. दीपेश ने साल 2022 को आज ही के दिन यानी 23 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कहा. आज इस मौके पर शुभांगी ने उन्हें याद कर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को देखकर फैन्स की आंखें भी नम हो गईं.

कैसी थी शुभांगी और दीपेश की बॉन्डिंग ?

दीपेश भान ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान के रोल में नजर आते थे.  पिछले साल ब्रेन हैम्रेज की वजह से उनका निधन हो गया. वह क्रिकेट खेलते हुए अचानक ग्राउंड में गिर पड़े. अस्पताल ले जाया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. उनकी डेथ एनिवर्सी पर शुभांगी ने दीपेश के साथ एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, ये फोटो मेरे फार्म हाउस की. दीपू ने चूल्हे पर खाना बनाया था…सिर्फ यादें रह जाती हैं. एक साल हो गया दीपू…मिस यू यार.

शुभांगी की इस पोस्ट ने मलखान के फैन्स को भी उदास कर दिया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, अभी भी पुराने एपिसोड देखती हूं तो मन में खयाल भी नहीं आता कि दीपेश भान नहीं रहे. एक ने लिखा, यकीन तो आज भी नहीं होता. वक्त कब इतनी जल्दी गुजर जाता है. एक फैन ने मलखान का डायलॉग लिखा, अरे मोरी मइया…मलखान आप हमेशा दिल में रहेंगे.





Source link

x