भारतीय टीम की घर वापसी पर अच्छी खबर, बारबाडोस से जल्द रवाना होगी टीम इंडिया


Indian Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
भारतीय क्रिकेट टीम

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल, ब्रिजटाउन के मैदान पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीकी टीम को 7 रनों से मात दी। वहीं इसी के साथ टीम इंडिया ने 11 सालों से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को भी खत्म करने में कामयाबी हासिल की। वहीं इसके बाद से सभी भारतीय फैंस टीम की देश में वापसी में वापसी का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। दरअसल फाइनल मुकाबले के बाद से बारबाडोस में चक्रवाती तूफान आने की वजह से वहां पर लॉकडाउन लगा दिया गया था जिसके चलते एयरपोर्ट से लेकर सबकुछ बंद होने की वजह से टीम इंडिया रवाना नहीं हो सकी। वहीं अब टीम की वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें उनके जल्द रवाना होनी की जानकारी दी गई है।

गुरुवार सुबह भारत पहुंच सकती टीम इंडिया

बारबाडोस में आए चक्रवाती तूफान के बाद वहां की पीएम ने अपने बयान में 2 जुलाई को ये जानकारी दी थी कि एयरपोर्ट का परिचालन अगले 6 से 12 घंटों में शुरु कराया जा सकता है। वहीं अब कई रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया बारबाडोस के स्थानीय समयानुसार 3 जुलाई को वहां पर देर रात 1 बजे रवाना हो सकती है, जिसके बाद टीम गुरुवार 4 जुलाई को भारत पहुंच जाएगी। बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह जो फाइनल मुकाबला देखने के लिए वहां पर पहुंचे थे वह भी टीम इंडिया के साथ ही वापस आएंगे जिसमें खिलाड़ियों के अलावा सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी शामिल हैं। वहीं भारतीय मीडिया से गए लोगों को भी इस फ्लाइट से सीधे दिल्ली वापस लेकर आया जा रहा है।

2 जुलाई को शुरू हो गया था बारबाडो एयरपोर्ट का परिचालन

2 जुलाई को चक्रवाती तूफान के बाद बारबाडोस में स्थिति सामान्य होने पर वहां पर एयरपोर्ट का परिचालन शुरू कर दिया गया था, जिसमें वहां के समयानुसार भारतीय टीम को शाम 6 बजे रवाना होना था लेकिन अब टीम एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से देश वापस आएगी। भारतीय समयानुसार ये फ्लाइट 3 जुलाई को सुबह 10:30 पर रवाना होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तान ने अपने 12 खिलाड़ियों को दिया NOC, वर्ल्ड कप हारने के बाद लिया बड़ा फैसला

भारत और पाकिस्तान के बीच इस दिन होगी टक्कर, वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में होगा मैच

Latest Cricket News





Source link

x