भारतीय टेस्ट टीम में वापसी के लिए तैयार ऋषभ पंत, Duleep Trophy में उनका ये कैच उड़ा देगा आपके भी होश


Rishabh Pant- India TV Hindi

Image Source : PTI
ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत पूरी तरह से फिट हैं और वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के स्क्वाड में वापसी की थी। फैंस को अब उनके टेस्ट टीम में वापसी का इंतजार है। इसी बीच ऋषभ पंत वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। दिलीप ट्रॉफी के दौरान वह काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वह इंडिया बी टीम के लिए दिलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं। जहां इंडिया ए टीम के खिलाफ उन्होंने कमाल का कैच लपका है। कैच ऐसा जिसकी चर्चा अब काफी की जा रही है। इस कैच को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इसका वीडियो बीसीसीआई डोमेस्टिक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

पंत का दमदार कैच

दिलीप ट्रॉफी 2025 का पहला दिन काफी रोमांचक रहा था, वहीं दूसरे दिन के खेल में भी अब तक कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नवदीप सैनी गेंदबाजी कर रहे हैं और मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी। लेग स्टंप की ओर जा रही नवदीप सैनी की गेंद को मयंक अग्रवाल ने पीछे की ओर खेलना चाहा, लेकिन विकेट के पीछे खड़े ऋषभ पंत ने गेंद को बल्ले से लगने के तुरंत बाद डाइव लगाकर कैच लपक लिया और मयंक अग्रवाल को पवेलियन की ओर जाना पड़ा।

टीम इंडिया में वापसी को तैयार

भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी इन दिनों रेस्ट पर हैं या वहीं कुछ खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया 19 सितंबर के एक्शन में नजर आएगी। जहां भारतीय टीम का मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाएगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। पंत अपने कार एक्सिडेंट के बाद से टेस्ट टीम से दूर हैं, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अब जाकर मौका आया है। फैंस भी उन्हें इस फॉर्मेट में वापसी करते देखना चाह रहे हैं।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया का दुश्मन स्कॉटलैंड में हुआ फेल! गोल्डन डक का ऐसे हुआ शिकार

IND vs BAN सीरीज में टीम इंडिया का स्क्वाड ऐसा हो सकता है, किसकी खुलेगी किस्मत?

Latest Cricket News





Source link

x