भारत का होगा इमर्जिंग एशिया कप में ओमान से सामना, यहां देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री; जानें पूरी डिटेल्स


India A vs Oman Emerging Teams Asia Cup 2024 Match- India TV Hindi

Image Source : X
भारत बनाम ओमान इमर्जिंग टीम एशिया कप 2024 मैच।

तिलक वर्मा की कप्तानी में इमर्जिंग एशिया कप 2024 में खेलने पहुंची भारतीय ए टीम का अब तक टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम इंडिया को ग्रुप-बी में जगह मिली थी जिसमें उनका पहला मुकाबला पाकिस्तान ए टीम के साथ जिसे उन्होंने 7 रनों से अपने नाम किया। वहीं इसके बाद उन्होंने अपना दूसरा मैच यूएई की टीम के खिलाफ खेलते हुए उसे 7 विकेट से जीतने के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया था। वहीं अब टीम इंडिया की आखिरी ग्रुप मुकाबले में मेजबान ओमान की टीम से भिड़ंत होगी और ये मुकाबला अल अमरत के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

टीम इंडिया की नजर इस मैच को भी जीतने पर

अभी तक भारतीय ए टीम ने खेले अपने दोनों ही मुकाबलों में बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है, जिसमें टीम की बल्लेबाजी में बेखौफ अंदाज देखने को मिला है। यूएई के खिलाफ टीम इंडिया ने 108 रनों के टारगेट को सिर्फ 10.5 ओवर्स में ही हासिल कर लिया था, जिसमें अभिषेक शर्मा ने 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इसके अलावा गेंदबाजी में रसिक सलाम ने 3 विकेट हासिल किए थे। अब भारतीय ए टीम की कोशिश ओमान के खिलाफ इस मैच को भी जीतने पर होगी ताकि सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपनी जीत की लय तो बरकरार रखा जा सके। भारत का सेमीफाइनल में सामना किससे होगा इसका फैसला भी उनके इस मुकाबले के बाद हो जाएगा।

भारत बनाम ओमान का मैच यहां देख सकते लाइव

इमर्जिंग टी20 एशिया कप 2024 में भारत और ओमान के बीच मैच को लेकर बात की जाए तो यह 23 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का भारत में सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा जिसमें स्टार स्पोर्ट्स 1 आएगा। वहीं इस मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर बात की जाए तो वह हॉटस्टार पर होगी जिसमें फैंस इसे फ्री में देख सकते हैं। वहीं आप अपनी स्मार्ट टीवी पर हॉटस्टार की एप में लॉगिन इस मैच को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें

न्यूजीलैंड के प्लेयर ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतनी गेंदों में जड़ा दोहरा शतक; ट्रेविस हेड भी छूटे पीछे

पुणे की पिच देख क्या डर गए न्यूजीलैंड के प्लेयर्स? कीवी खिलाड़ी ने बताया क्या चीज वह नहीं बदल सकते

Latest Cricket News





Source link

x