भारत में पहली बार दिखा ऐसा अनोखा डांस, शरीर नहीं, सिर्फ मुंह हिलाकर ही नाचने लगा शख्स



v3 07 20 भारत में पहली बार दिखा ऐसा अनोखा डांस, शरीर नहीं, सिर्फ मुंह हिलाकर ही नाचने लगा शख्स

भारत में कई तरह के टैलेंटेड लोग रहते हैं. यहां का टैलेंट तो दुनियाभर में मशहूर है. बीते दिनों चंद्रयान 3 के साथ ही भारतीयों की काबिलियत पूरी दुनिया पर छा गई. इसके अलावा भी कई टैलेंट ऐसे हैं जो विदेशों में भी धूम मचा रहे हैं. बात अगर कला के क्षेत्र की करें, तो भारतीय इसमें भी पीछे नहीं हैं. डांस हो या संगीत, भारतीय हर देश में अपनी कला के लिए जाने जाते हैं. डांस में भरतनाट्ययम से लेकर कुच्चीपुड़ी तक, ये फॉर्म्स दुनिया में मशहूर हैं.

ट्रेडिशनल डांस फॉर्म तो आपने कई बार देखे होंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अलग और नया ही डांस वायरल हो रहा है. इस डांस को कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं. जिस शख्स ने इसे करके दिखाया, लोग उसे महा टैलेंटेड बता रहे हैं. इस नए और अनोखे डांस का नाम है मुंह हिलौवा डांस. जी हां, इस डांस के जरिये शख्स ने भारत में एक नया ही स्टाइल ईजाद कर दिया है.

ऐसे करना है डांस
इस मुंह हिलौवा डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. बैकग्राउंड से समझ आ रहा है कि इसे किसी की शादी में रिकॉर्ड किया गया. शादी में लगे डीजे में ये शख्स इस अनोखे और मजेदार डांस को करता नजर आया. इसमें आपको अपनी बॉडी को एक जगह स्थिर करके सिर्फ मुंह से ही डांस स्टेप्स करना होता है. जिसने भी इस वीडियो को डकहा अपनी हंसी नहीं रोक पाया. शख्स ने बड़े आराम से नाचते हुए खुद को स्थिर किया और फिर करने लगा मुंह से नाच.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news





Source link

x