‘भूत बंगला’ में अक्षय कुमार ही नहीं, इन 3 कॉमेडियन का दिखेगा जलवा, तीनों सितारों के साथ दे चुके हैं हिट


नई दिल्ली: दर्शकों को उम्मीद है कि अक्षय कुमार की अगली फि‍ल्म ‘भूत बंगला’ उन्हें कॉमेडी और डरावने ट्विस्ट के साथ एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाएगी. दर्शकों का रोमांच तब से बढ़ गया है, जब से उन्हें पता चला है कि प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल, असरानी और राजपाल यादव भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फि‍ल्म की शूटिंग 2025 की शुरुआत में शुरू की जाएगी और साल के अंत तक इसके रिलीज होने की योजना है.

फिल्‍म को लेकर कास्टिंग अभी चल रही है, इसके लिए अभिनेत्रियों की तलाश जारी है. अक्षय इससे पहले परेश के साथ “हेरा फेरी”, “फिर हेरा फेरी” और “गरम मसाला” जैसी फि‍ल्मों में काम कर चुके हैं. सुपरस्टार ने राजपाल के साथ “भूल भुलैया” और “भागम भाग” में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. वहीं असरानी के साथ वह “खेल खेल में” और “खट्टा मीठा” में नजर आ चुके हैं.

akshay kumar, akshay kumar movie, akshay kumar movie bhoot bangla, akshay kumar news, rajpal yadav, paresh rawal, asrani, भूत बंगला, अक्षय कुमार,

(फोटो साभार: IANS)

प्रियदर्शन के साथ 14 साल बाद करेंगे काम
9 सितंबर को अपने 57वें जन्मदिन पर अक्षय ने घोषणा करते हुए कहा था कि वह इस फि‍ल्म में 14 साल बाद एक बार फिर निर्देशक प्रियदर्शन के साथ काम कर रहे हैं. अक्षय ने एक्स पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया. तस्वीर में अक्षय को एक कटोरा पकड़े देखा जा सकता है. इसमें एक काली बिल्ली को भी देखा जा सकता है.

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी है हिट
अक्षय ने कैप्सन में लिखा था, ‘मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद, हर साल का जश्‍न ‘भूत बंगला’ के पहले लुक के साथ मना रहा हूं. मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.’ एक्टर ने लिखा कि उन्‍होंने आखिरी बार 2010 में फिल्म “खट्टा मीठा” में प्रियदर्शन के साथ काम किया था. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और प्रियदर्शन ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फि‍ल्में दी हैं, जिनमें “हेरा फेरी”, “दे दना दन”, “भूल भुलैया”, “गरम मसाला” और “खट्टा मीठा” शामिल हैं.

Tags: Akshay kumar



Source link

x