महाकाल के दरबार में पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी, आज रात उज्जैन में देंगी नृत्य प्रस्तुति 


शुभम मरमट/उज्जैन. विश्व प्रसिद्ध महाकाल ज्योतिर्लिंग भारत के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है, जो तीसरे नंबर पर आता है. यहां की परंपरा बाकी जगहों से अलग है. यहां शिवरात्रि ही नहीं, बल्कि शिव नवरात्रि भी मनाई जाती है, जिसमें नौ दिनों तक भगवान महाकाल अपने भक्तों को अलग-अलग स्वरूप में दर्शन देते हैं. आज भगवान महाकाल के दरबार मे प्रसिद्ध अभिनेत्री और नृत्यांगना हेमा मालिनी व अभिनेता अरमान कोहली ने दर्शन किए.

हेमा मालिनी 55 सदस्यीय दलों के साथ देंगी प्रस्तुति
बता दें कि हेमा मालिनी विक्रमोत्सव 2024‎ में शामिल होने के लिए उज्जैन पहुंची हैं. विक्रमोत्सव के तहत गुरुवार शाम को प्रसिद्ध अभिनेत्री और नृत्यांगना हेमा मालिनी व उनका दल शिव-दुर्गा नृत्य नाटिका की प्रस्तुति रात 8 बजे पॉलिटेक्निक कॉलेज के मैदान में देगा. डेढ़ घंटे की प्रस्तुति के दौरान हेमा मालिनी के साथ 55 सदस्यीय दल भी रहेगा.

अरमान कोहली ने भी लिया बाबा का आशीर्वाद
अरमान कोहली ने शिव नवरात्रि में बाबा महाकाल का दर्शन किया. अरमान एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं, जो हिन्दी फ़िल्मों में अभिनय करते हैं. वह फ़िल्म निर्माता एवं निर्देशक राजकुमार कोहली के पुत्र हैं. उन्होंने फ़िल्मों में अभिनय की शुरुआत एक बाल-कलाकार के रूप में बदले की आग (1982) एवं राज तिलक (1984) फ़िल्मों में अपने पिता के साथ किया था. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस टीवी शृंखला के सातवें संस्करण में भी भाग लिया.

Tags: Hema malini, Local18, Ujjain Mahakal, Ujjain news



Source link

x