महिलाओं ने लंबे बालों से खोल दीं बियर की बोतलें, अजीबोगरीब टैलेंट देख लोग हुए हैरान



महिलाओं ने लंबे बालों से खोल दीं बियर की बोतलें, अजीबोगरीब टैलेंट देख लोग हुए हैरान

इंटरनेट पर आपको तरह-तरह के अजब-गजब कारनामे करते लोगों के वीडियोज नजर आ जाते हैं. ऐसे ही करतब करती दो महिलाओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ये महिलाएं कुछ अजीबोगरीब कारनामा दिखाती नजर आ रही हैं, जिसे देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. हैरत से भरा ये वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, आपको हंसने पर भी मजबूर कर देता है. बाल का कमाल दिखाती इन महिलाओं का वीडियो 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

बाल का कमाल

Enezator नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुआ ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में पहले आपको दो महिलाएं नजर आती हैं, जो अपने लंबे और मजबूत बालों से बियर की बोतल खोल देती हैं. महिलाएं बालों को बियर की बोतल के ढक्कन पर लपेट कर जोर के झटके साथ खोलती हैं. वहीं वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि दो पुरुष भी ड्रिंक की बोतलें लेकर बैठे हैं और सोच रहे हैं कि आखिर इन्हें खोला कैसे जाए. मजे कि बात ये है कि दो ही पुरुषों के सिर पर बाल नहीं हैं.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को एक्स पर 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 73 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग बेहद मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बहुत बुरा था लेकिन साथ ही बहुत फनी भी था. वहीं दूसरे ने लिखा, असली जीवन की मुश्किल. तीसरे ने लिखा, इन दोनों को लंबी दाढी रख लेनी चाहिए. एक अन्य ने लिखा, ये है असली टैलेंट. एक ने लिखा, महिलाएं हर चीज का सही जगह इस्तेमाल करना जानती हैं. 





Source link

x