महिला के 1 फोन पर घर से निकला शख्स, खुशी-खुशी साथ में घूमा, फिर नर्क बन गई जिंदगी, लेकिन तभी… – man picks up 1 routine call happily went to meet unknown woman life become hell wept bitterly police got shocked to hear case weird news


जयपुर. हनीट्रैप के शिकार एक युवक को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले शातिर गैंग को जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गैंग में शामिल एक महिला और उसके पांच साथियों को हरमाड़ा पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पीछा कर पकड़ लिया. डीसीपी वेस्ट अमित बुढानिया के सुपरविजन में इस कार्रवाई को हरमाड़ा थानाप्रभारी दिलीप खदाव और उनकी टीम ने सफलतापूर्वक अंजाम दिया. पुलिस ने झुंझुनूं की रहने वाली शर्मिला उर्फ बबली बावरिया, हरमाड़ा के नंछू बावरिया, विनोद बावरिया, बूंदी के प्रधान मीणा, रुप सिंह मीणा और जमवारामगढ़ के पृथ्वीराज बावरिया को धर दबोचा.

दरअसल, लक्ष्मण मीणा नाम के एक व्यक्ति ने हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके रिश्तेदार ओमप्रकाश को कुछ लोगों ने बंधक बना लिया है. उसे छोड़ने की एवज में 10 लाख रुपये की फिरौती मांग रहे हैं. लक्ष्मणा मीणा के मुताबिक, फिरौती मांगने वाले व्यक्ति ने कहा कि ओमप्रकाश ने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. पैसे नहीं देने पर वह उसकी हत्या कर देंगे.

कोर्ट पहुंचते ही जज से आरोपी बोला- सर! आज फैसला दे दीजिए, अगली तारीख मिलते ही किया कुछ ऐसा कि दौड़ी आई पुलिस

मामला डीसीपी अमित बुढानिया तक पहुंचने पर थानाप्रभारी दिलीप खदाव की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया. फोन कॉल की डिटेल निकालकर थानाप्रभारी दिलीप खदाव की टीम बदमाशों की लोकेशन तक पहुंची, तब बदमाश भागने लगे. आखिरकार पुलिस ने महिला सहित 6 बदमाशों को पकड़ा और उनके कब्जे से ओमप्रकाश को सकुशल छुड़ा लिया.

बीटेक मैकेनिकल इंजीनियर UP से बार-बार जाता था मुंबई, पुलिस ने पकड़ा, सब रह गए दंग

पुलिस की जांच-पड़ताल में सामने आया कि इन बदमाशों ने गैंग में शामिल महिला शर्मिला के जरिये पीड़ित ओमप्रकाश को फोनकर चौमूं बुलाया था. काफी देर शर्मिला और ओमप्रकाश साथ रहे. इस बीच गैंग के बदमाश बाइक और कार लेकर वहां पहुंचे. ओमप्रकाश को अपनी गाड़ी में जबरन पटककर जयरामपुरा गांव ले गए, जहां गैंग में शामिल महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाए. इसके बाद उसे दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की मांग करने लगे.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news



Source link

x