महिला को बगीचे में मिल रही थीं बहुत सारी हड्डियां, शेयर की तस्वीर तो मिला ऐसा एक जवाब, रह गई सन्न!


लोग अक्सर अपनी परेशानी का हल पता करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. ऐसा ही एक महिला ने किया लेकिन उसे नहीं पता था कि उसका यह कदम उसी के लिए एक तरह का प्रैंक बन जाएगा. जब इस महिला को अपने बगीचे में कई तरह की हड्डियां मिली तो उसे कतई उम्मीद नहीं थी की एक जवाब उसे इतना ज्यादा परेशान कर डालेगा.

एक ब्रिटिश महिला अपने बगीचे में बिखरी हड्डियां को देखकर हैरान रह गई. उसने रेडिट पर अपनी इस अजीबोगरीब खोज को शेयर किया  किया, सच पता लगने की उम्मीद में रहस्यमय अवशेषों की तस्वीरें पोस्ट कीं. उसने r/weird सबरेडिट में अपनी पोस्ट के साथ लिखा, “हड्डियाँ मुझे पूरे बगीचे में मिलती रहती हैं. खेतों के पीछे हमारे बड़े हो चुके मध्यम आकार के बगीचे में कम से कम पाच ऐसी अजीबोगरीब हड्डिया मिलीं.

इसके जवाब में रेडिट यूजर अपने तरफ से हड्डियों के बारे में बताना शुरू कर दिया. एक ने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि वे बैल की हड्डियां हैं. आपसे पहले वहां रहने वाले लोगों ने बैल की पूंछ का सूप बनाया और बाद में हड्डियों को अपने कुत्ते को दे दिया.”

एक दूसरे यूजर ने कहा,”मैं भी यूके में हूं और सैर के दौरान मुझे काफी हिरण की हड्डियां मिली हैं दो अलग-अलग खोपड़ियां, परती हिरण और मुंटजैक, एक खरगोश की खोपड़ी, एक हाथी की खोपड़ी, कौवे की खोपड़ी और यहां तक ​​कि एक नीली-चूची की खोपड़ी, हिरण के पैर की हड्डियां और एक परती सींग.”

Bones I keep finding all over the garden (uk)
byu/BeastlyCait inWeird



Source link

x