महिला ने बिटिया का रखा अनोखा नाम, स्कूल में दूसरे बच्चों ने बनाया मजाक, लोग बोले, ‘अब तो बदल लो बहन’


अपने बच्चे के लिए नाम चुनना नए माता-पिता के लिए सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक होता है. कुछ माता-पिता को अपने बच्चे के लिए एक नाम तय करने में कठिनाई होती है, जबकि अन्य के पास अपने बच्चों के पैदा होने से सालों पहले से ही नामों की सूची होती है. अक्सर लोग अपने बच्चों का नाम लोकप्रिय या पसंदीदा कलाकारों या उनके निभाए किसी किरदारों पर रखते हैं. पर कुछ लोग अपने बच्चों के लिए अलग ही तरह का नाम रखना पसंद करते हैं. लेकिन एक बात पर विचार करना  जरूरी होता कि बच्चों का नाम ऐसे चुनना चाहिए जिससे उन्हें स्कूल में विशेष अहसास हो ना कि उन्हें दूसरे बच्चे चिढ़ाने लगें.

नाम का उड़ रहा है मजाक
एक महिला ने अपनी बेटी का नाम बताते हुए यह भी बताया कि उसकी बच्ची को उसने नाम से चिढ़ाया जा रहा है, बुलिंग की जा रही है. सोशल मिडिया पर यह किस्सा जान लोगों ने महिला की आलोचना भी की है. रेडिट पर गुमनाम  यूजर के तौर पर इस मां ने बताया कि उसकी बेटी स्कूल से घर आती है और कहती है कि दूसरे बच्चे उसके नाम का मजाक उड़ा रहे हैं.”

क्या रखा है नाम?
माँ ने फैसला किया कि वह अपनी बेटी के लिए एक अनोखा नाम चाहती हैं और उसे ब्लेजी कहकर बुलाना चाहती हैं. लेकिन सात साल की बच्ची अब स्कूल से घर आ रही है और रिपोर्ट कर रही है कि बच्चे उसके नाम का मजाक उड़ा रहे हैं. यह महसूस करने के बाद कि यह असमान्य है. माँ ने पूछा कि उसे क्या करना चाहिए?

Weird name, Girl bullied for weird name, strange name, parenting, OMG, Amazing News, Shocking News,

कई बार बच्चों को ही अपना खुद का ही नाम अजीब लगता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

मां की चिंतित रेडिट पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कई रेडिट यूजर्स ने ब्लेज़ी नाम देने के लिए मां की आलोचना की. एक ने कहा कि खास बनने के लिए अपने बच्चों को बेवकूफी भरा नाम न दें. उन्होंने आगे कहा, जब बच्चों को चिढ़ाया जाता है तो यह भयानक होता है.

यह भी पढ़ें: नए खरीदे घर को रेनोवेट कर रहे थे पति- पत्नी, फर्श बोर्ड हटाने के बाद दिखा कुछ ऐसा, फटी रह गई आंखें!

एक मां होने के नाते आपको अपनी गलती स्वीकार करनी होगी. एक व्यक्ति ने कहा कि अजीब नाम एक बच्चे के लिए अलग होते हैं. आपको लगा कि यह प्यारा है लेकिन अन्य लोग इसे नहीं लिख सकते, इसे याद नहीं रख सकते या इसका उच्चारण नहीं समझ सकते.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news



Source link

x