मां के साथ बिल्कुल बच्चे बन जाते हैं बॉबी देओल, इस तस्वीर में उनकी आंखों की मासूमियत देख भर जाएगा दिल



rrignjho bobby मां के साथ बिल्कुल बच्चे बन जाते हैं बॉबी देओल, इस तस्वीर में उनकी आंखों की मासूमियत देख भर जाएगा दिल

दूसरे कमबैक के बाद बॉबी देओल पहले से भी ज्यादा हैंडसम, एनर्जेटिक और उम्दा नजर आ रहे हैं. आश्रम वेब सीरीज के बाद एनिमल के अबरार तक वो ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे तक छाए हुए हैं. उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर जरूर फैन्स के मन में ये सवाल उठ सकता है कि आखिर उन्हें ये नई एनर्जी और उत्साह कहां से मिल रहा है. इसका जवाब एक पिक में छुपा है. जिसे देखकर ये पता चल जाएगा कि कौन है वो पावर हाउस जो बॉबी देओल को स्ट्रेंथ देता है. चलिए आप भी जान लीजिए.

यहां से मिलती है स्ट्रेंथ

बॉबी देओल हों या उनके बड़े भाई सनी देओल हों. दोनों को अपनी मां प्रकाश कौर से बहुत लगाव है. स्नेह और सम्मान का ये रिश्ता ऐसा है कि जीवन की हर खुशी दोनों भाई पहले मां के साथ शेयर करते हैं. बॉबी देओल को भी जब दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया तब उन्होंने ये खुशी मां के साथ शेयर की. 21 फरवरी 2021 में उन्होंने ये पिक शेयर की थी. एक बार फिर ये पिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पिक के साथ कैप्शन दिया गया है कि बॉबी देओल की असल स्ट्रेंथ और कंफर्ट उनकी मां प्रकाश कौर हैं. इस पिक में प्रकाश कौर भी बहुत प्यार से अपने बेटे को निहारती हुई नजर आ रही हैं. मां बेटे की ये तस्वीर बहुत प्यारी लग रही है.

इसलिए मिला था अवॉर्ड

बॉबी देओल को ये अवॉर्ड उनकी वेब सीरीज आश्रम में उनके काम के लिए मिला था. ये मौका था 5वें दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का. बॉबी देओल ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था. जिसके बाद उन्होंने प्रकाश कौर के साथ ये तस्वीर शेयर कर लिखा था कि मां के साथ ये पल जीते हुए. उस वक्त फैन्स ने भी प्रकाश कौर को सैल्यूट किया था और मां बेटे की इस जोड़ी को खूब प्यार दिया था.कीवर्ड- बॉबी देओल, प्रकाश कौर,





Source link

x