‘मां मैं अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने जा रही हूं’, घरवाले करते रहे इंतजार, पर नहीं लौटी बेटी, पहुंची मनहूस खबर – west bengal 12th class old girl student semi naked body found in durga pandal lover connection


कोलकाता/नादिया. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आरजी कर मेडिकल हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्‍टर की हत्‍या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और घटना से प्रदेश हिल उठा है. पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतका 12वीं कक्षा की छात्रा थी और अपनी मां को फोन कर बताया था कि वह अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी. इसके बाद वह कभी घर नहीं लौटी, बल्कि उसकी मौत की सूचना परिजनों के पास पहुंची. पश्चिम पुलिस के आलाधिकारी और CID की टीम मामले की छानबीन में जुटी है.

आरजी कर की घटना के मद्देनजर विरोध प्रदर्शन खत्म नहीं हुआ है और उधर नादिया के कृष्णानगर में एक युवती का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. युवती के साथ रेप करने के बाद उनकी हत्‍या करने की बात कही जा रही है. बारहवीं कक्षा की एक छात्रा का शव मिशन पारा में एक खाली दुर्गा पूजा पंडाल के पास मिला है. किशोरी के शरीर पर आंशिक रूप से कपड़े नहीं थे. उसके चेहरे, छाती और पेट पर गंभीर रूप से जलने के निशान हैं. मंगलवार की सुबह टहलने वालों ने कृष्णानगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बमुश्किल 500 मीटर की दूरी पर किशोरी का शव देखा. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

RG Kar Rape-Murder: आरजी कर मामले पर ममता की नींद उड़ा कर रहेगी BJP, TMC को घेरने का बना लिया पूरा प्लान

मां को किया था फोन
बताया जा रहा है कि किशोरी ने मां को फोन किया और कहा कि वह अपने प्रेमी राहुल बोस से मिलने जा रही है, लेकिन वापस नहीं लौटी. परिवार की चिंता तब बढ़ गई, जब उन्होंने मंगलवार देर रात उसके सोशल मीडिया अकाउंट से एक फेसबुक पोस्ट देखी. इसमें कहा गया था, ‘मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. मैं पूरी तरह से जिम्मेदार हूं. आप सब ठीक से रहें.’ इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

सीआईडी टीम भी जांच में जुटी
दुर्गा पूजा पंडाल के भीतर का टेंट का हिस्सा जला हुआ पाया गया है. साथ ही पंडाल के सामने ही लड़की के बाल भी मिले हैं. गुरुवार को कोलकाता पुलिस के आला अधिकारी और सीआईडी की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. आरोपी राहुल बोस को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. आरोपी राहुल बोस ने कहा कि लड़की ने उससे बात की थी. मिलने की बात हुई थी, पर वह उससे मिली नहीं थी. एडीजी साउथ बंगाल सुप्रतिम सरकार ने कहा कि हमने एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया है और जांच चल रही है. लड़की की मां ने कहा कि वह घटना की सीबीआई जांच चाहती हैं.

Tags: Crime News, West bengal news



Source link

x