मौलाना ने मदरसे में शागिर्द को बीड़ी पीने पर धुना, बाद में वो सोने चले गए, चेला एक आरी लेकर पहुंचा, फिर…


गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. एक मौलाना ने अपने एक शागिर्द को मदरसे में बीड़ी पीने के कारण जमकर पीटा. जिसके बाद मौलान बाद में सोने के लिए चले गए. जब मौलाना सो रहे थे, तभी चेला कहीं से एक आरी लेकर आया और मौलाना के गले पर वार कर दिया. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक यह पूरी घटना भोजपुर के टायडोई गांव में घटी. जहां मदरसे में हुई इस खतरनाक वारदात से दहशत का माहौल है.

छात्र के हमले में घायल मौलाना को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कहा कि पीड़ित मौलाना आस मोहम्मद का फिलहाल मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बारे में बताया गया कि कक्षा 6 का एक छात्र, इस वारदात के दो दिन पहले क्लास में बीड़ी पीते पकड़ा गया था. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मौलाना मोहम्मद ने उसे डांटा और अन्य छात्रों के सामने थप्पड़ मारे, जिससे लड़का नाराज हो गया.

पुलिस ने बताया कि मौलाना की पिटाई के अगले दिन, वह शाम को मदरसे में वापस आया और मौलवी के सोते समय मौलाना मोहम्मद पर आरी से हमला कर दिया. उसकी चीखें सुनकर राहगीर उसकी मदद के लिए दौड़े और उसे अस्पताल ले गए. इस मामले पर बोलते हुए डीसीपी (ग्रामीण) ने कहा कि मौलाना गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से खून से सनी एक आरी बरामद की गई है. डीसीपी (ग्रामीण) एसएन तिवारी ने कहा कि पीड़ित गंभीर रूप से घायल है. आगे की कार्यवाही के लिए एक टीम अस्पताल भेजी गई है और हम अभी भी शिकायत दर्ज कराए जाने का इंतजार कर रहे हैं.

FIRST PUBLISHED : September 27, 2024, 22:22 IST



Source link

x