यहां मिलते हैं लाजवाब स्वाद वाले 250 तरह के मोमोज, मात्र 50 रुपये में हो जाएगी बढ़िया पार्टी


आकांक्षा दीक्षित /दिल्ली: मोमोज के लिए दिल्ली के लोगों का प्यार सभी जानते हैं. पूरी दिल्ली में चाहे कितने भी स्ट्रीट फूड खा लिए जाएं, लेकिन मोमोज की जगह लोगों के दिल में टॉप पर आती है. यूं तो पूरी दिल्ली मोमोज के स्टॉल से भरी हुई है, लेकिन हम आपके लिए बेहद खास मोमोज शॉप की जानकारी लेकर आए हैं.

पीतमपुरा के फेमस मोमोज
पश्चिमी दिल्ली के पीतमपुरा में गिरी मोमोज की दुकान बहुत फेमस है. इस दुकान को पार्थ गुप्ता चलाते हैं. लोकल 18 से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी दुकान 10-12 साल से चलती आ रही है. पूरी दिल्ली के बेस्ट मोमोज खाने के लिए आपको यहां मिलेंगे. 250 तरह के मोमोज यहां मिलते हैं.

कितनी है मोमोज की कीमत?
मोजरेला चीज, कुरकुरे, चिकन तंदूरी, अफगानी, अचारी और कढ़ाई मोमोज जैसे कई ऑप्शन इस दुकान पर मौजूद हैं. मोजरेला चीज मोमोज और पनीर अफगानी मोमोज खाने लोग दूर-दूर से आते हैं. यहां मोमोज 50 रुपये से शुरू होकर 199 रुपए में मिल जाएंगे. आप ऑनलाइन भी इन मोमोज को मंगवा सकते हैं.

जानें टाइम और लोकेशन…
इनकी दुकान के टाइम की बात करें तो उनकी दुकान सुबह 10:30 बजे से लेकर रात 11 बजे तक खुली रहती है. लोकेशन की बात करें तो उनकी दुकान पीतमपुरा मेट्रो स्टेशन से 2 मिनट की दूरी पर है.

FIRST PUBLISHED : June 19, 2024, 13:26 IST



Source link

x