यहां मिल रहा मॉन्स्टर पिज्जा…24 इंच है साइज, 8 लोग खा सकते हैं एक साथ; नोट कर लें पता


विनय अग्रिहोत्री/भोपाल. साउथ इंडियन फास्ट फूड भले ही दक्षिण भारत से शुरू हुई हो पर आज वह पूरे देश में पसंद किया जाता है. आम तौर पर सभी रेस्टोरेंट पर साउथ इंडियन फास्ट फूड आसानी से मिल जाता है. कई डिश अपने नाम और आकार के लिए भी जाने जाते हैं. बाहुबली डोसा, भीम थाली, महाराजाथाली ऐसे कई नाम सुने होंगे लेकिन अगर आप राजधानी भोपाल में रहते हैं या फिर घूमने के लिए आ रहे हैं तो आपको अशिमा मॉल लैपिनोज रेस्टोरेंट का 24 इंच का पिज्जा एक बार जरूर खाना चाहिए.

लोकल 18 से बात करते हुए मोही खान ने बताया कि, हम भोपाल के लोगों के लिए शहर का सबसे बड़ा मॉन्सटर पिज्जा लेकर आए हैं. इतना बड़ा पिज्जा भोपाल में नहीं मिलता है. खास तौर पर हमने बच्चों के बर्थडे पार्टी, फ्रेंड सर्कल में फैमली के साथ आप इस पिज्जा का लुत्फ उठा सकते हैं. इस पिज्जा को बनाने में करीब 45 मिनट का समय लगता है. इसे हम ऑनलाइन भी सर्विस दे रहे हैं

ऐसे बनता है मॉन्स्टर पिज्जा
मॉन्स्टर पिज्जा बनाने के लिए पहले मिक्स वेज के साथ चाट मसाला, केचप, सोया सॉस और अन्य चीजों को मिक्स किया जाता है. इसके बाद  पनीर के टुकड़ों को डालकर पूरी सामग्री को थोड़ा भून लेते हैं. इसका प्राइस मात्र 1250 रुपये से शुरू होकर 1850 रुपये तक होता है. इसे खाने के लिए 6-8 लोग बड़े आराम से खा सकते हैं. इसके अलावा यहां पर आपको जैन पिज्जा भी खाने को मिल जाएंगे. यह बिना ऑनियन, गार्लिक के पिज्जा खासतौर पर जैन लोगों के लिए है.

₹200 से दो हजार तक का पिज्जा
मोही ने बताया कि हमारे यहां 10 से ज्यादा वैरायटी के पिज्जा खा सकते हैं, जैसे ग्रीन स्पेशल पिज्जा, पेरी पेरी पनीर पिज्जा, पनीर मखनी पिज्जा, पनीर टिक्का पिज्जा, इटालियन डिलाइट पिज्जा, चीज़ टोमेटो पिज्जा, गोल्डन कॉर्न पिज्जा, मार्गोरिटा पिज्जा इसके अलावा, वेज पिज्जा में आपको कई तरह की वैरायटी मिल जाएंगी, जैसे आप प्लेन वेज पिज्जा, वेज चीज पिज्जा अपनी पसंद के हिसाब से वेज पिज्जा का चुनाव कर सकती हैं.

Tags: Bhopal news, Local18, Mp news, Pizza



Source link

x