यहां 5 हजार रुपए में मिल रहा है लेटेस्ट वर्जन का लैपटॉप, जल्दी से दुकान का पता नोट कीजिए


रिपोर्ट-राजकुमार सिंह
वैशाली. महंगाई के इस दौर में अक्सर लोग सस्ती चीजों की तलाश में रहते हैं. जब उन्हें सस्ता और बजट के अनुरूप सामान मिल जाता है तो तुरंत खरीद लेते हैं. इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के लिए भी यही हाल है. मोबाइल से लेकर लैपटॉप तक लोग सस्ते में खरीदना पसंद करते हैं. हर शहर में आपको इस तरह की दुकानें मिल जाएंगी, जहां आप किफायती दर पर सेकेंड हैंड मोबाइल से लेकर लैपटॉप तक खरीद सब मिल रहा है. खासकर पुराने लैपटॉप की अधिक डिमांड रहती है.

वैशाली जिले के महुआ स्थित गांधी बाजार में एक ऐसी ही दुकान हैं. यहां किफायती दाम पर लैपटॉप आसानी से मिल जाएगा. यहां जिले भर से लोग लैपटॉप खरीदने आते हैं. अपने बजट के अनुसार मनपसंद कंपनी का लैपटॉप खरीदकर ले जाते हैं. संजीव की दुकान में आपको 5 हजार से लेकर 15 हजार तक का लैपटॉप आसानी से मिल जाएगा.

नये वर्जन में पुराना लैपटॉप
संजीव कुमार ने बताया वो पहले किसी दुकान में काम करते थे. काम करने दौरान देखा सस्ता लैपटॉप खरीदने के लिए लोग दुकान की तलाश करते हैं. यहीं से आइडिया मिला तो पहले छोटी सी रिपेयरिंग दुकान खोल ली. इस दौरान देखा कई छात्र पढ़ाई के लिए सैकेंड हैंड लैपटॉप सस्ते में खरीदने के लिए आ रहे थे. इसके बाद लैपटॉप भी बेचने लगा. संजीव ने बताया सेकेंड हैंड लैपटॉप में नया वर्जन डालकर बिक्री शुरू की. यहां हर कंपनी के सभी जनरेशन और अच्छी कंडीशन में गारंटी के साथ लैपटॉप मिलते हैं. इसके साथ चार्जर और अन्य आइटम भी दिए जाते हैं. यहां लैपटॉप खरीदने से पहले ग्राहक उसे अच्छी तरह चलाकर और हर तरह से लैपटॉप चैक करके खरीद सकते हैं. लैपटॉप में कोई भी समस्या आए तो उसे यहां से ठीक करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- SSC : प्रतियोगी छात्रों को एसएससी में फिर से करवाना होगा वन टाइम रजिस्ट्रेशन, ध्यान से पढ़ें पूरी प्रक्रिया

5 से लेकर 15 हजार तक
संजीव ने बताया उनकी दुकान पर दरभंगा, समस्तीपुर, मुज्जफरपुर सहित अन्य जिले से भी लोग आते हैं. यह दुकान सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक खुली रहती है. रोज 15 से 20 लैपटॉप की बिक्री होती है. उन्होंने बताया ज्यादातर छात्र लैपटॉप खरीदने आते हैं. छात्रों के हित का ख्याल रखते हुए कम कीमत पर ही लैपटॉप उपलब्ध करा देते हैं. यहां 5 हजार से लेकर 15 हजार तक का लैपटॉप लोगों को उपलब्ध कराते हैं. संजीव की दुकान पर छह कर्मचारी हैं जो लैपटॉप अपडेट करते हैं.

Tags: Local18, Vaishali news



Source link

x