यह वीडियो आपको देगा झकझोर… देखिए बांग्लादेश में हिंदू लड़की के साथ क्या हो रहा है… मुस्लिम देशों में अल्पसंख्यक होना क्या गुनाह है?


नई दिल्ली. बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार की विदाई के बाद हिंदुओं पर जुल्म का इंतहा हो गया है. सोशल मीडिया पर एक हिंदू लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की को एक मॉल के अंदर बांध दिया गया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की के मुंह को भी टेप से चिपका दिया गया है, जिससे लड़की कुछ बोल न सके. इस वीडियो में लड़की असहाय नजर आ रही है और अगल-बगल के लोग वीडियो बना रहे हैं. इस वीडियो के आने के बाद से दुनिया में तहलका मच गया है. भारत में इस वीडियो को देखने के बाद लोग मोदी सरकार से बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे जुल्म को रोकने की अपील कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार के तख्तापलट के बाद वहां अल्पसंख्यक हिंदुओं के घरों और मंदिरों को जलाया जा रहा है. हिंदुओं पर हो रहे जुल्म का आलम यह है कि अब लोग बांग्लादेश छोड़ कर भारत आने लगे हैं. बांग्लादेश की सेना और वहां की अंतरिम सरकार भी इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रही है. नतीजा अल्पसंख्यक हिंदुओं के बहु और बेटियों के साथ रेप और आगजनी की घटनाएं बढ़ गई हैं.

हिंदू लड़कियों पर बांग्लादेश में अत्याचार
बता दें कि बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन और लगातार हो रही हिंसा, आगजनी और पलायन को लेकर बांग्लादेश से सटे भारतीय सीमा पर हाई अलर्ट है. बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों पर हमले और हिंदू नागरिकों और उनके घरों पर इस्लामी कट्टरपंथियों के हमले को लेकर लोगों में गुस्सा नजर आ रहा है.





Source link

x