यूपी में एक और जगह दिखा खूंखार तेंदुआ, लोगों को देख गुस्से से दहाड़ा, देखें VIDEO


पीयूष शर्मा/मुरादाबाद: बहराइच से लेकर लखीमपुर खीरी और पीलीभीत तक में भेड़ियों और बाघ की दहशत है. वहीं, अब यूपी के मुरादाबाद में भी तेंदुओं ने दहशत फैला दी है. मुरादाबाद में तेंदुआ देखा गया है. मुरादाबाद के तीन से ज्यादा गांवों के पास गन्ने के खेत में तेंदुआ कैमरे में कैद हुआ है. अभी जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. लेकिन ग्रामीण इसी आशंका में जी रहे हैं कि कहीं तेंदुआ आबादी वाले इलाके में उनके बच्चों पर हमला न कर दे.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
मुरादाबाद में छजलेट थाना क्षेत्र के ग्राम चांदखेड़ी गांव के जंगल में ईख के खेत में ग्रामीणों को तेंदुआ नजर आया. कार से जा रहे ग्रामीणों ने तेंदुए को देखकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इंसानों को अपने इतना करीब देखकर तेंदुए ने गुस्से से दहाड़ लगाई.

ग्रामीण कर रहे पहरेदारी
वीडियो वायरल होने के बाद गांव में दहशत का माहौल है. ग्रामीण लाठी डंडे और हाथों में मशाल लेकर गांव वाले अब पहरेदारी कर रहे हैं. तेंदुए के डर से स्थानीय लोगों ने बच्चों को स्कूल भेजना फिलहाल बंद कर दिया है. खेतो पर भी जाने से अब किसना डर रहे हैं. तेंदुए का वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग ने टीम को भेज कर तेंदुए को पकड़ने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ेंः खूनी तेंदुए की दहशत, खतरनाक अटैक से कांपे लोग, वन विभाग की टीम ने बनाया प्लान

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में यूपी के कई हिस्सों में भेड़िए, बाघ और तेंदुए का आतंक देखने के लिए मिल रहा है. कई लोग जंगली जानवरों के वार का शिकार भी हो चुके हैं. लेकिन वार का सिलसिला रुकेगा कब, इसका जवाब किसी के पास नहीं है. वन विभाग की टीम लगातार लोगों की मदद करने के प्रयास में लगी हुई है.

Tags: Local18, Moradabad News



Source link

x