ये ले आओ, ये भी… फ‍िर देखते-देखते पूरा खाना चट कर गए 3 दोस्‍त, ब‍िल के टाइम एक-एक कर भाग खड़े हुए, पीछे दौड़ा वेटर और…


मुंबई. सुनों दोस्‍तों क्‍या-क्‍या खाओगे, ये कहकर एक दोस्‍त ने होटल पर गाड़ी रोक कर पहले 2 दोस्‍तों को जमकर खाना ख‍िलवाया. खाने में जो चीज हो सकती थी उसका ऑर्डर द‍िया गया. देखते ही देखते तीनों दोस्‍तों ने जमकर खाना खाया. इसके बाद दोस्‍तों ने वहां से ब‍िना ब‍िल द‍िए न‍िकलने का प्‍लान बनाया. पहले एक न‍िकला, फ‍िर दूसरा और फ‍िर तीसरा दोस्‍त भी वहां से भाग खड़ा हुआ. ये सबकुछ वेटर ने देख ल‍िया और वह ब‍िल लेने के ल‍िए तीनों के पीछे दौड़ पड़ा. आख‍िर में उस वेटर के साथ जो हुआ वो जानकर आपका द‍िल दहल जाएगा.

महाराष्ट्र के एक वेटर द्वारा ग्राहकों से उनके खाने का बिल चुकाने के लिए कहना एक बुरे सपने में बदल गया, जब उसे उनकी कार ने एक किलोमीटर से ज़्यादा दूर तक घसीटा. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में वेटर ग्राहकों को कार का दरवाजा खोलकर जाने से रोकने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वे उसे घसीटते हुए गाड़ी चलाते रहे.

क्‍यूआर स्‍कैनर लेकर दौड़ा वेटर   
रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को महाराष्ट्र के बीड जिले में मेहकर-पंढरपुर पालखी हाईवे पर एक सड़क किनारे होटल में तीन दोस्‍त खाना खाने आए थे. उन्होंने होटल के बाहर गाड़ी पार्क की और खाना खाया. खाना खत्म करने के बाद तीनों लोग अपनी कार में वापस आए और वेटर से UPI QR कोड स्कैनर लाने को कहा, ताकि वे उसका भुगतान कर सकें. जब वेटर उनकी कार के पास आया, तो तीनों में बहस हो गई. अचानक, उनमें से एक व्यक्ति, जो कार के बाहर अकेला था, भागने की कोशिश में कार के अंदर कूद गया. उन्हें रोकने के लिए वेटर ने कार का दरवाज़ा खोला, लेकिन कार तेजी से पीछे की ओर मुड़ गई और वेटर कार के दरवाजे से लटका रह गया.

एक शख्‍स ने कार पर फेंकी ईंट

वहीं मौजूद एक अन्य व्यक्ति, जो संभवतः होटल का कर्मचारी था उसने भी कार का पीछा किया और उस पर ईंट फेंकी, लेकिन कार तेजी से न‍िकल गई. दूसरे सीसीटीवी कैमरे में कार का दरवाजा खुला होने के बावजूद भागते हुए कैद हुआ है. पुलिस ने बताया कि तीनों लोगों ने वेटर को रात भर बंधक बनाए रखा. एक सुनसान जगह पर कार रोकने के बाद, उन्होंने उसकी पिटाई की और उसकी जेब से 11,500 रुपये चुरा लिए. पुलिस ने बताया कि वेटर की आंखों पर पट्टी भी बांध दी गई और उसे शनिवार की पूरी रात कार में ही रखा गया.

तीनों ने अगली सुबह उसे छोड़ दिया और उस वेटर ने दिनदरुड़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर द‍िया है. आगे की जांच जारी है.

Tags: Maharastra news, Viral video



Source link

x