रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ का रैपर की जिंदगी पर पड़ा बुरा असर, ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नैजी ने खोले कई राज


नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत हो चुकी है और रैपर नैजी इन दिनों शो में नजर आ रहे हैं. बिग बॉस में उनकी तबीयत भी नासाज नजर आ रही है. इसी बीच रैपर ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा कर दिया है.

नैजी ने शो में बताया है कि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय ने अपनी सफलता के कई रिकॉर्ड्स बनाए. इस मूवी में रणवीर सिंह ने जिस रैपर का किरदार निभाया है,  वह नैजी की जिंदगी पर ही आधारित है. नैजी का रियल नाम नावेद शेख है.

नैजी की लाइफ पर आधारित रणवीर सिंह की गली बॉय

रैपर नैजी ने बिग बॉस में चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह की गली बॉय उन्हीं की जिंदगी से इंस्पायर्ड है, जहां उन्हें इसकी वजह से फायदा हुआ. वहीं उनको काफी नुकसान भी उठाना पड़ा. आगे उन्होंने कहा कि गली बॉय में उनकी जिंदगी को लेकर कई झूठ दिखाए गए. लोगों को इस कहानी पर विश्वास नहीं करना चाहिए.

बिग बॉस ओटीटी में 16 कंटेस्टेंट में शामिल रैपर नैजी

BIG BOSS OTT का तीसरा सीजन 21 जून से जियो सिनेमा पर शुरू हो चुका हैं. इस बार 16 कंटेस्टेंट मुकाबले में हैं. इनमें सबसे पहले गली बॉय पर बनी फिल्म रैपर नैजी उर्फ नावेद शेख शामिल हैं. उनके साथ वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, लवकेश कटारिया उर्फ लव कटारिया, दीपक चौरसिया, विशाल पांडे, सना मकबूल, शिवानी कुमारी, साई केतन राव, सना सुल्तान, टैरो कार्ड रीडर मुनिशा खटवानी, अरमान मलिक उनकी बीवी पायल और कृतिका मलिक, नीरज गोयत शामिल हैं.

लोग मुझे इंडस्ट्री में जानते हैं…

रैपर नैजी ने बताया, ‘बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे उन्हें जानते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वह अमित (अमिताभ बच्चन) जी से भी मिल चुके हैं. उन्हें एक बार मेरे रैप पर लिपसिंग करना था, इसी दौरान उन्होंने मेरे काम की सराहना भी की थी.’

 

 

Tags: Bigg Boss OTT, Entertainment news.



Source link

x