राम चरण की बेटी को मिली 'Z सिक्योरी' , ये तस्वीर है सबूत



tslffu38 ram राम चरण की बेटी को मिली 'Z सिक्योरी' , ये तस्वीर है सबूत

राम चरण और उपासना की बेटी क्लिंकारा खास लाड और प्यार से बड़ी हो रही हैं. उनकी देखरेख में केवल घरवाले और नैनी ही नहीं बल्कि राम चरण का पेट डॉग राइम भी शामिल है.  उपासना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उन्होंने क्लिंकारा और राइम के भाई बहन वाले बॉन्ड की झलक दिखाई. उपासना ने राइम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. इसमें वो क्लिंकारा के प्रैम के पास वाले सोफे पर खड़े होकर बड़े ही प्यार से उसे सोते हुए देख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उपासना ने एक बेहद प्यारा कैप्शन लिखा. उपासना ने लिखा, अपनी छोटी बहन पर नजर रखते हुए, नाइट ड्यूटी. राइम और क्लिंकारा की इस तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, अरे क्लिंकारा को तो Z+ सिक्योरिटी मिली है. एक ने लिखा, राइम ऑन ड्यूटी…बहुत ही क्यूट. एक ने लिखा, शाबाश राइम. एक यूजर ने लिखा, राइम अक्का ऑन ड्यूटी. बता दें कि राम चरण और उपासना 20 जून को पैरेंट्स बने थे. बेटी के जन्म की गुड न्यूज राम चरण ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अस्पताल में तो जश्न मना ही जब बच्ची घर आई तब भी उसके लिए काफी खास तैयारियां की गई थीं. इसके बाद 30 जून को राम चरण ने बेटी का नाम अनाउंस किया था. 

वर्कफ्रंट पर क्या नया कर रहे हैं राम चरण

काम के मामले में अगर बात करें तो राम चरण इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इनमें गेम चेंजर, RC 16, RC 17, मेरुपु शामिल हैं. इसके अलावा राम चरण बतौर प्रोड्यूसर ऑटो जानी, द इंडिया हाउस से जुड़े हैं.





Source link

x