रेप पीड़िता की मौत, आरोपी ने कराया था अस्‍पताल में भर्ती, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा


बेतिया. सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में सोमवार को भर्ती रेप पीड़ित महिला की मौत के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने पोस्‍टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस अफसर ने बताया कि यह घटना साठी थाना इलाके की है. यहां महिला को भर्ती कराने और उसका इलाज कराने वाले जयप्रकाश श्रीवास्‍तव को अरेस्‍ट कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि रेप के बाद महिला की हालत बिगड़ गई थी, तो आरोपी उसे लेकर अस्‍पताल पहुंचा था. परिजनों का कहना है कि महिला को जहर देकर मारा गया है, हमें पुलिस से न्‍याय की उम्‍मीद है. पूरे मामले की जांच करते हुए दोषी को कड़ी सजा दी जाए.

अस्‍पताल प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि यह महिला गंभीर हालत में लाई गई थी और दो दिनों से इसका इलाज चल रहा था. घटना साठी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जाता है कि आरोपी जिला परिषद क्षेत्र संख्या-17 का पूर्व जिला पार्षद है. यह महिला उसके पड़ोस में रहती थी और उसकी तीन छोटी-छोटी बेटियां हैं. मृतका का पति राज मिस्‍त्री है और वह कहीं बाहर मजदूरी कर रहा है.

ये भी पढ़ें: घर की दहलीज पर महज 15 सेकंड में गवां बैठा जान, रोंगटे खड़े कर देगा ये मामला, जानें डिटेल

ये भी पढ़ें : ‘हे साकार हरि, तुम्‍हीं मेरे पति…’, भोले बाबा को लेकर शख्‍स ने किया गजब खुलासा, नहीं होगा यकीन

नशे की गोली देकर उसकी बेहोशी की हालत में किया रेप
पुलिस के अनुसार आरोपी ने महिला को अपने घर बुलाया और नशे की गोली देकर उसकी बेहोशी की हालत में रेप किया था. इससे महिला की हालत बिगड़ गई थी तो वह उसे अस्‍पताल में इलाज के लिए ले आया था. इधर, अस्‍पताल के सूत्र बताते हैं कि महिला ने जहर खा लिया था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी. पुलिस सूत्रों का दावा है कि आरोपी ने 5 साल पहले महिला से धोखे से संबंध बनाए थे और उसका वीडियो बना लिया था और तब से वह महिला को ब्‍लैकमेल करते हुए उसका शोषण कर रहा था.

Tags: Bihar crime news, Bihar News, Bihar news today, Bihar police, Champaran news, Hindi news india, Latest hindi news, Rape victim, Today hindi news



Source link

x