रेस्टोरेंट में चाय पीने गया शख्स, वेटर ने कप में जो सर्व किया, वो देख रह गया दंग, बोला- ये जुर्म है!


चाय के शौकीनों को चाय तभी पसंद आती है जब वो उनके अनुसार बनी हो, यानी दूध, चाय की पत्ती, अदरक, चीनी जैसी चीजें उतनी ही मात्रा में पड़ी हों, जितनी उन्हें अच्छी लगती है. कहीं अगर चाय उनके लायक नहीं हुई, तो उनका मूड खराब हो जाता है. ऐसे ही एक शख्स के साथ भी हुआ, जो एक कैफे में चाय पीने गया. जब वेटर ने चाय (Worst tea served viral photo) सर्व की, तो उसे देखकर वो दंग रह गया. उसका कहना है कि इतनी बुरी चाय देना अपराध के बराबर है. अब इस शख्स का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्विटर यूजर @MaxJLHardy एक वकील हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है, जो एक चाय कप (Waiter serve worst tea viral tweet) की है. इसके साथ उन्होंने अपनी चाय का एक्सपीरियंस बताया, जो सभी को हैरान कर रहा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- “मुझे हाल ही में मेरी जिंदगी की सबसे बेकार चाय सर्व की गई है. जब से दुनिया में फसल उगाना शुरू किया गया है, ये तब से अब तक की सबसे खराब चाय रही होगी.”

man served worst tea viral

शख्स का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो: Twitter/@MaxJLHardy)

चाय देखकर हैरान हुआ शख्स
उनके कप में चाय जैसी चीज तो नहीं दिख रही है. वो सफेद है, जैसे सिर्फ दूध सर्व कर दिया गया हो. पर वो भी इतना पतला है, कि उसे दूध भी नहीं कहा जा सकता. उनकी इस फोटो पर जब लोगों ने कमेंट किया, तो मैक्स ने कहा- मैं एक क्रिमिनल लॉयर हूं और ऐसी कॉफी सर्व करना जुर्म है. लोगों को उनका पोस्ट इतना हैरान करने वाला लगा कि ये देखते ही देखते ट्विटर पर वायरल हो गाय. इस फोटो को 23 लाख व्यूज मिल गए.

लोगों ने पोस्ट पर किया कमेंट
बहुत से लोगों ने कमेंट किया और इस चाय का मजाक उड़ाया. एक ने कहा कि इस अपराध के लिए सजा जरूर मिलनी चाहिए. एक ने पूछा इस कप में क्या चाय की पत्ती डली भी हुई है या नहीं. एक ने कहा कि ये देखने के बाद तो पुलिस को ही बुला लेना चाहिए था. एक ने कहा कि शख्स को तो उस जगह में तोड़फोड़ मचा देनी चाहिए थी. एक ने कहा कि ऐसा लग रहा है ये चाय नहीं, हॉट मिल्क है. एक ने कहा कि पीना तो दूर, वो इस चाय को देखना भी नहीं पसंद करेगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



Source link

x