रोहन प्रीत सिंह का नया गाना ‘काला माल’ मचा रहा धमाल, फैंस को पसंद आ रही सना मकबूल संग जोड़ी


नई दिल्ली. बी टूगेदर प्रोस (B2Gether Pros) यानी महि संधू और जोगी संधू ने एक बार फिर अपनी निर्देशन की छाप छोड़ी है. उनका नया गाना ‘काला माल’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस म्यूजिक वीडियो में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह और सना मकबूल नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल रईस ने लिखे हैं और म्यूजिक भी रोहन प्रीत सिंह और रईस ने मिलकर कंपोज किया है.

दर्शकों के बीच अपनी अनूठी कहानी कहने की क्षमता के लिए मशहूर B2Gether Pros ने भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को नया आयाम दिया है. महि संधू और जोगी संधू ने पहले भी कई बड़े नामों के साथ काम किया है, जिनमें बादशाह, इमरान हाशमी, जैकलीन फर्नांडीस, मृणाल ठाकुर और अन्य शामिल हैं. आंखों को भाने वाली सिनेमैटोग्राफी और दिलचस्प कहानी कहने की कला ने उन्हें उन कलाकारों के लिए जाना-पहचाना बना दिया है जो अपने म्यूजिक वीडियो को ऊंचाई पर ले जाना चाहते हैं.

रोहन प्रीत सिंह और सना मकबूल का गाना ‘काला माल’ रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये गाना 22 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. सना मकबूल संग रोहन प्रीत की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर कमेंट करते हुए फैंस ने लिखा, ‘सना ने वीडियो ने चार चांद लगा दिया है’.

B2Gether Pros कौन हैं?
महि संधू और जोगी संधू, जो B2Gether Pros के नाम से जाने जाते हैं, आज भारत के प्रमुख म्यूजिक वीडियो निर्देशकों में शामिल हैं. पंजाबी म्यूजिक से शुरू कर चुके ये निर्देशक कई भाषाओं और शैलियों में शीर्ष कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. ‘पानी पानी’ जिसमें जैकलीन फर्नांडीस और बादशाह ने अभिनय किया, ‘इश्क नहीं करते’ जिसमें इमरान हाशमी और बी प्राक थे, और ‘ओ सजना’ जिसमें बादशाह और डिवाइन थे, जैसे हिट्स के साथ B2Gether Pros ने लाखों व्यूज और व्यापक प्रशंसा प्राप्त की है.

Tags: Entertainment news.



Source link

x