रोहित शर्मा ने तो गर्दा उड़ा दिया, एक हाथ में चिपका कैच, हो गई बल्ले बल्ले


Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : AP
भारतीय क्रिकेट टीम

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच दो दिन के ब्रेक के बाद आखिरकार फिर से शुरू हो ही गया। बारिश और गीले मैदान के कारण इस मैच का दूसरा और तीसरा दिन रद्द कर दिया गया था, लेकिन चौथे दिन मैदान पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। इस मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। खुद रोहित शर्मा को अपने इस कैच पर यकीन नहीं हो सका। रोहित शर्मा के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

रोहित शर्मा का शानदार कैच

रोहित शर्मा मिड-ऑफ की दिशा में फील्डिंग कर रहे थे। मोहम्मद सिराज गेंदबाजी पर थे। तब ही लिटन दास ने मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी पर उसी दिशा हवाई शॉट खेला। गेंद को लिटन ने काफी तेजी से मारा था। एक पल के लिए ऐसा लगा कि गेंद रोहित शर्मा के ऊपर से निकल जाएगी, लेकिन रोहित शर्मा अंत तक बिल्कुल स्थिर रहे, इसके बाद उन्होंने अपने दाहिने हाथ को ऊपर उठाया और छलांग लगाकर गेंद को हवा में खींच लिया। ऐसा लगा कि गेंद उनके हाथों से आकर चिपक गई हो। रोहित शर्मा के अलावा लिटन दास तक को यह विश्वास नहीं हो सका कि इतने अच्छे शॉट के बाद भी वह कैच आउट हो गए।

रोहित के बाद सिराज का कमाल

चौथे दिन कुल 98 ओवर खेले जाने हैं और उनमें से 31 पहले सेशन में हो चुके हैं, जिसमें बांग्लादेश ने तीन विकेट खोकर 98 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा के मैदान पर शानदार प्रदर्शन के बाद, मोहम्मद सिराज ने शाकिब अल हसन को पवेलियन भेजने के लिए पीछे की ओर दौड़ते हुए एक शानदार कैच भी पकड़ा। वहीं बांग्लादेश की ओर से मोमिनुल हक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने एक छोर से विकेट को रोक रखा है। इस मैच में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपना 13वां शतक बनाया। बांग्लादेश ने पहले सेशन का अंत 205/6 के स्कोर पर किया और भारत दूसरे सेशन में बांग्लादेश की पारी को जल्दी समेटने के लिए उत्सुक होगा।

यह भी पढ़ें

आयरलैंड ने जीता दूसरा टी20 मैच, बांग्लादेश ने टी20 सीरीज के लिए किया अपने स्क्वाड का ऐलान, देखें खेल जगत की 10 बड़ी खबरें

T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की तैयारियां मजबूत, पहले वॉर्मअप मैच में वर्ल्ड चैंपियन को हराया

Latest Cricket News





Source link

x