लंबे समय बाद ससुराल लौटी महिला, पति से मिली, रात में दोनों ने ठान ली ऐसी जिद, सिहर गई पुलिस – Woman returns Sasural after long time refused to have physical relation with Husband twice at night in Gariaband what happened next scare Police


शेख इमरान. गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के छुरा थाना क्षेत्र के कसेकेरा गांव में दोबारा संबंध बनाने से इनकार करने पर पति गुस्से से तिलमिला उठा और उसने पत्नी की हत्या कर दी. महिला ने भी पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया था. पत्नी की मौत के बाद पति सुबह उसकी अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुट गया, तभी मृतिका के परिजनों को शव में चोट के निशान दिखे. उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

दरअसल, 28 सितंबर को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का शव बेड रूम में संदिगध अवस्था में मिला था. पति गोबिंद चुपचाप तरीके से अंतिम संस्कार की तैयारी में था. मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची. जांच के बाद छुरा पुलिस ने खुलासा किया कि पत्नी-पत्नी में विवाद हुआ था. पति ने हत्या कर दी. आरोपी गोबिंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने जो बताया, वो हैरान करने वाला था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि रात करीब 12 बजे दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद दोबारा संबंध बनाने की इच्छा जताई तो पत्नी ने इनकार कर दिया. पति ने बहुत मनाया लेकिन पत्नी नहीं मानी. इसके उलट गुस्से में महिला ने पति के गुप्तांग पर हाथ से हमला कर दिया, इससे आरोपी पति बिलबिला उठा. उसने पत्नी की जान ले ली.

2 लड़कियों के घर खुशी-खुशी आते थे लोग, निकलते थे रोते हुए, वजह जान पुलिस के भी फूल गए हाथ-पांव

मृतका अपने मायके पीपर छेड़ी गांव में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर पदस्थ थी. गोविंद सिंह की मृतका से दो साल पहले शादी हुई थी. यह उसकी दूसरी शादी थी. पहली पत्नी से ढाई साल पहले ही तलाक हो गाय था. खेम बाई महीने में 4-5 दिन ही ससुराल आती है और ज्यादातर समय मायके में रहती थी. दोनों के बच्चे भी नहीं हुए थे. वह अपने पति को ज्यादा समय भी नहीं दे पाती थी. बच्चे को लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था.

छुरा थाना प्रभारी दिलीप मेश्राम ने बताया कि आरोपी पति गोविंद ध्रुव ने आपसी विवाद के चलते पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Chhattisagrh news, Shocking news



Source link

x