लड़का होकर भी पहनता था लड़की के कपड़े, दूर खेत में मिली थी लाश, हत्या की वजह जान सिहर गए परिजन – Youth used to dress up as woman like eunuch killed by his friends in Begusari Bihar DSP neha kumari reveals shocking reason


बेगूसराय. बेगूसराय पुलिस ने चर्चित आर्केस्ट्रा में डांस करने वाले डांसर हत्याकांड का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने चार अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया है कि दो अक्टूबर बलिया थाना क्षेत्र के हुसैना बहियार में एक अज्ञात युवक का शव मिला था. अज्ञात शव मिलने के बाद उसके जांच पड़ताल किया गया तो उसकी पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के राजेश पासवान उर्फ डिंपल के रूप में हुई थी. उन्होंने बताया है कि राजेश पासवान उर्फ डिंपल आर्केस्ट्रा में लड़की के वेष में डांसर का काम करता था. उसके कई डांसर और किन्नर समाज के लोगों से संपर्क थे.

डीएसपी ने बताया है कि डांसर राजेश पासवान उर्फ डिंपल की डांस करने के दौरान ही उसकी दोस्ती प्रिंस कुमार नामक युवक के साथ हुई थी. दोस्ती होने के बाद राजेश पासवान ने प्रिंस कुमार का एक अश्लील वीडियो बना लिया. अश्लील वीडियो बनाकर राजेश अब प्रिंस को ब्लैकमेलिंग कर रहा था. ब्लैकमेलिंग के दौरान दोनों में कई बार बहस भी हु. ब्लैकमेलिंग के एवज में पैसा की डिमांड की गई. अजीज आकर प्रिंस कुमार ने उसकी हत्या की साजिश अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची.

छुट्टी पर घर लौटा सेना का जवान, लग गया खुशियों को ग्रहण, भारी मन से पहुंचे SP के पास, और रोने लगे, फिर….

डीएसपी ने बताया है कि प्रिंस कुमार प्लान के मुताबिक, राजेश पासवान उर्फ डिंपल के घर सिंघौल गया. प्रिंस ने वहां से डिंपल को आर्केस्ट्रा के नाम पर बहला-फुसलाकर बहियार में ले गया, जहां तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद चारों ने मिलकर उसका शव बहियार में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस चारों अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Murder case, Shocking news



Source link

x