लड़की ने काटी ऐसी दांत, चीखती रह गई लेडी SI, मेजर बॉयफ्रेंड ने भी पीट दिए 4 सिपाही


भुवनेश्वर: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रविवार को भरतपुर पुलिस स्टेशन में सेना के एक मेजर और उसकी गर्लफ्रेंड ने कथित तौर पर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. घटना में चार कांस्टेबल और एक महिला सब इंस्पेक्टर घायल हो गए. सेना के मेजर की पहचान गुरबंता सिंह के रूप में हुई है, जो कोलकाता में 22 सिख रेजिमेंट के कर्मचारी हैं.

ओडिशा TV की रिपोर्ट के अनुसार मेजर की गर्लफ्रेंड को कथित तौर पर सड़क पर किसी ने अपमानित किया था. घटना के बाद, वे शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन गए. हालांकि, पुलिस ने उन्हें मौखिक शिकायत के बजाय लिखित शिकायत दर्ज करने के लिए कहा ताकि वे कोई कार्रवाई कर सकें. हालांकि, सिंह ने उनसे कहा कि वे पहले अपराधी को पकड़ें, क्योंकि वे इलाके से भाग सकते हैं और वे बाद में लिखित शिकायत दर्ज करेंगे. हालांकि, पुलिस ने उन्हें प्रावधान के अनुसार पहले लिखित शिकायत दर्ज करने के लिए कहा.

पढ़ें- Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने क्यों दिया इस्तीफा, दिल्ली CM के मन में क्या? पढ़ें Inside स्टोरी

मेजर की गर्लफ्रेंड ने लेडी SI को काट ली दांत
इसके बाद सिंह और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इसके बाद सिंह ने अपना आपा खो दिया और कथित तौर पर पुलिस पर हमला कर दिया. इस दौरान चार कांस्टेबल घायल हो गए. महिला एसआई भी घायल हो गई, क्योंकि सिंह की गर्लफ्रेंड ने कथित तौर पर उसे दांत काट लिया. इस संबंध में भरतपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बाद में मेजर को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस के आरोप के मुताबिक सिंह नशे में था और उसकी गाड़ी में नशीले पदार्थ थे. बताया जा रहा है कि एडिशनल डीएसपी मौके पर पहुंचे और महिला एसआई से मामले के बारे में पूछताछ की. घटना की आगे की जांच अभी चल रही है.

Tags: Bhubaneswar news, Odisha news



Source link

x