लड़की बन गया कॉलेज स्टूडेंट, किया ऐसा कारनामा, 2 विभागों में मचा हड़कंप, ‘टेंशन’ में आ गए CO – Medical college student turn into girl sent only 1 mail sensational chaos results in principal and CO Police office know what happened next omg news


मनीष कुमार वर्मा. अंबेडकर नगर. राजकीय मेडिकल कॉलेज में यौन उत्पीड़न के आरोपों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में पैरा मेडिकल के एक छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अपराध करने के लिए छात्र ने गूगल का सहारा लिया. पुलिस ने भी उसी तरीके का इस्तेमाल कर छात्र को गिरफ्तार कर लिया. तीन दिन पहले कॉलेज प्रशासन को एक गुमनाम छात्रा का मेल मिला था. उसने खुद को पैरा मेडिकल की छात्रा बताया और कॉलेज के ही कर्मचारियों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. छात्रा का आरोप था कि एक कर्मचारी से उसका संबंध था लेकिन अब उसका ट्रांसफर हो गया है.

वह अपना ट्रांसफर रुकवाने के लिए उसे प्रिंसिपल ऑफिस के एक बाबू से रिश्ता बनाने के लिए मजबूर कर रहा है. मेल में यह भी आरोप लगाया गया था कि कॉलेज के एक कंसलटेंट और एक छात्र ने कॉलेज की छात्राओं पर सच न बोलने के लिए दबाव डाल रहे हैं. शुरुआती जांच के बाद कॉलेज प्रशासन ने इस मामले को पुलिस को सौंप दिया.

महिला के साथ OYO होटल में पहुंचा युवक, जल्दी से बुक कराया कमरा, फिर जो हुआ, दौड़े-दौड़े आए ASP

सीओ शुभम कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने दो दिनों तक इस मामले की जांच करती रही. इस दौरान पुलिस ने आरोपी कर्मचारी और कंसलटेंट सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. लंबी जांच के बाद बीती रात इन चारों लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया. पुलिस ने अब जांच के बाद मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मेल भेजने वाले पैरा मेडिकल के छात्र शिवनारायण मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच के मुताबिक शिवनारायण ने अपने सीनियर द्वारा किए गए रैगिंग का बदला लेने के लिए इस तरह की साजिश रची थी. पुलिस ने मेल भेजने वाले को पकड़ने के लिए गूगल का सहारा लिया.

बुआ की लड़की ने किया फोन, 200 KM बाइक चलाकर मिलने पहुंचा युवक, फिर जो हुआ, कोई सोच नहीं सकता

एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि फर्जी मेल आईडी बनाकर मेल भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. पहले इसने गूगल पर ही सर्च कर मेल बनाने का तरीका और पकड़े जाने पर मिलने वाली सजा के बारे में जानकारी ली और फिर लड़की बनकर मेल भेजा. रैगिंग का बदला लेने के लिए अपने सीनियर को फंसाने के लिए इतनी बड़ी साजिश रची. पुलिस ने गूगल से मदद लेकर इस मामले का खुलासा किया.

Tags: Ambedkarnagar News, Bizarre news, Shocking news, UP news



Source link

x