लड़के ने कॉल कर लड़की से की डिमांड, कहा- मेरे साथ रात बिताओ और 30 लाख’, फिर आगे जो हुआ…


जमुई. बिहार से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती से युवक ने ऐसी मांग की जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जमुई जिले के एक सनकी युवक ने लड़की से 30 लाख रुपए के साथ-साथ एक रात बिताने की मांग की. इतना ही नहीं उसने पीड़ित लड़की को उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व प्रेमी समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों का नाम मोहम्मद सरफराज और मोहम्मद इम्तियाज है.

जनकारी के अनुसार, जमुई नगर थाना इलाके में रहने वाली युवती से किसी ने फोन कॉल कर ब्लैकमेल किया. साथ ही धमकी दी कि उसके पास उसका प्राइवेट फोटो और वीडियो हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा, ऐसा वह नहीं चाहती है तो उसे 30 लाख रुपया दे और एक रात उसके साथ बिताए. प्राईवेट फोटो और वीडियो वायरल नहीं करने के लिए ब्लैकमेलिंग किए जाने के बाद पीड़िता परेशान हो गई. फिर बीते 25 सितंबर को उसने पुलिस से संपर्क किया. पीड़िता ने जमुई जिले के साइबर थाना में आवेदन के साथ साक्ष्य के रूप में पेन ड्राइव और व्हाट्सअप चैट का स्क्रीनशॉट सबूत के तौर पर पुलिस को दिया. जिसके बाद साइबर थाना में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू हुई.

जिस मोबाइल से पीड़िता को ब्लैकमेल किया जा रहा था उसका उपयोग करने वाले मोहम्मद इम्तियाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद पता चला कि 30 लाख रुपए और एक रात साथ बिताने के लिए ब्लैकमेल करने के पीछे पीड़िता के पूर्व प्रेमी का ही हाथ है. जब पीड़िता का प्रेमी मोहम्मद सरफराज के बीच प्रेम प्रसंग था तभी प्रेमी ने प्रेमिका का प्राइवेट फोटो और वीडियो बनाया था.

उसी फोटो और वीडियो को वायरल करने को लेकर ब्लैकमेल किया जा रहा था. पुलिस जांच में नाम आने के बाद पूर्व प्रेमी समेत दोनों अभियुक्त को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया. मामले में जमुई एसपी कार्यालय से प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दिया है कि पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर साइबर थाना में केस दर्ज कर ब्लैकमेल करने वाले दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें पूर्व प्रेमी भी शामिल है.

FIRST PUBLISHED : September 28, 2024, 22:44 IST



Source link

x