लॉरेंस बिश्नोई गैंग में अब लेडी डॉन की एंट्री, गैंगस्टर पूजा VS भाऊ गैंग की अन्नू में खिचीं तलवारें, दोनों दुश्मनों की खून के प्‍यासे!


नई दिल्‍ली. अभ‍िनेता सलमान खान की हत्‍या की साज‍िश रच रहे लॉरेंस बिश्नोई गैंग में अब लेडी डॉन की एंट्री हो गई है. पूजा नाम की इस गैंगस्‍टर ने सोशल मीडिया के जर‍िये लॉरेंस के बेहद करीबी रोहित गोदारा से नजदीकियां बढ़ाईं और उसे लॉरेंस के दुश्मन कुख्‍यात गैंगस्‍टर भुप्‍पी राणा को मारने का टास्‍क दिया था. अब ह‍िमांशु भाऊ गैंग ने अपने दुश्मनों का सफाया करने के ल‍िए एक और लेडी डॉन अन्‍नू को साथ ल‍िया है. दिल्‍ली के राजौरी गार्डन हत्याकांड में इसी का नाम सामने आ रहा है. अन्‍नू को ही हत्‍याकांड का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है.

अन्नू हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है और वो करीब 6 महीने से अमेरिका में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ गैंग से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई है. अन्नू पर जरायम की दुनिया में कदम रखने का जुनून सवार था. लेकिन उसने लॉरेंस विश्नोई की जगह हिमांशु भाऊ का साथ चुना. अन्नू के परिवार ने उनकी बेटी के किडनैपिंग का मुकदमा भी हरियाणा में दर्ज करवा रखा है. सोशल मीडिया पर हथ‍ियारों के साथ अन्नू की तस्वीरें ये बताने के लिए काफी हैं क‍ि किस कदर जरायम की दुनिया में कदम रखकर लेडी गैंगस्टर बनने का शौक अन्नू पर सवार है. सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों की मानें, तो राजौरी गार्डन में जो हत्‍याकांड हुआ, उसमें आशीष कालू विक्की रिडाना भी शामिल था. वह CCTV फुटेज में नजर अन्नू के साथ नजर आ रहा है.

गैंगस्टर अन्नू ने कैसे दिया वारदात को अंंजाम
एजेंस‍ियों के सूत्रों के मुताबिक, लेडी गैंगस्टर अन्नू सोशल मीडिया के जरिये अमन से जुड़ी. उसे हनी ट्रैप में फंसाया और फिर हिमांशु भाऊ के प्लान के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया. एक वक्त था जब लॉरेंस बिश्नोई के गुरू कहे जाने वाले आनंदपाल की बेहद करीबी लेडी डॉन अनुराधा उर्फ मैडम मिंज की जरायम की दुनिया मे तूती बोलती थी. फिर अनुराधा ने जरायम का साथ छोड़कर कानून की पढ़ाई की. लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को भनक है क‍ि विदेश में रह रही आनंदपाल की बेटी अब ये गैंग चला रही है. यानी इशारा साफ है क‍ि देश भर में आतंक का पर्याय बन चुके गैंगस्टरों के कुनबे में अब लेडी गैंगस्टरों की एंटी शुरू हो गई है.

कैसे जरायम की दुनिया में आई लेडी डॉन पूजा
बात कुछ महीने पहले की है, जब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चंडीगढ़ पुल‍िस की क्राइम ब्रांच के साथ कुछ इनपुट शेयर किया था. बताया था क‍ि पेशी के दौरान भुप्पी राणा का मर्डर उसका विरोधी गैंग कर सकता है. इस इनपुट के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एक शख्‍स को दबोचा. जब उससे पूछताछ हुई, तो लेडी डॉन पूजा का नाम सामने आया. उसकी निशानदेही पर पुल‍िस ने राजस्‍थान की रहने वाली गैंंगस्‍टर पूजा को धर दबोचा. पूजा के पास से तब वकील की ड्रेस और वेपन रिकवर किए गए थे. पुल‍िस ने तब बताया था क‍ि लेडी डॉन पूजा पिछले करीब डेढ़ साल से सोशल मीडिया के जर‍िये रोह‍ित गोदारा से जुड़ी थी. वह उससे काफी इंप्रेस हुई है. उसके साथ घंटों बात करती थी. रोह‍ित गोदारा के कहने पर ही उसने भुप्‍पी राणा को मारने की पूरी प्‍लानिंग की थी. लेडी डॉन पूजा ने हाथ पर एक-47 और गैंगस्टर के टैटू छपा रखे हैं. पूरी तरह से रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी है .

FIRST PUBLISHED : June 19, 2024, 23:42 IST



Source link

x