वन्यजीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो में इंस्पेक्टर समेत कई पदों पर वैकेंसी, बिना परीक्षा के मिलेगी नौकरी


Sarkari Naukri : वाइल्ड लाइफ के लिए काम करने का जुनून है, तो आपके लिए शानदार मौका है. वन्यजीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो में कई पदों पर भर्तियां निकली हैं. इसमें हेड कांस्टेबल, ड्राइवर, पब्लिक प्रॉसिक्यूटर, असिस्टेंट ड्राइवर, इंस्पेक्टर, स्टेनोग्राफर और अपर डिवीजन क्लर्क के पद शामिल हैं. इसके लिए आवेदन वन्य जीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो की वेबसाइट wccb.gov.in पर जाकर करना है. इस भर्ती में उम्मीदवार रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित होने के 60 दिनों के भीतर आवेदन कर सकते हैं. यह वन्य जीव अपराध की कथाम करने वाली महत्वपूर्ण सरकारी संस्था है.

वैकेंसी डिटेल

पब्लिक प्रॉसिक्यूटर (लोक अभियोजक)- 01
असिस्टेंट डायरेक्टर- 01
इंस्पेक्टर-02
स्टेनोग्राफर ग्रेड I -04
अपर डिवीजन क्लर्क-01
हेड कांस्टेबल-01
ड्राइवर-02

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विवि/कॉलेज से कानून में बैचलर डिग्री या अन्य विषयों में ग्रेजुएशन किया होना चाहिए. योग्यता के संबंध में डिटेल जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

उम्र सीमा

वन्यजीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो में भर्ती होने के लिए अधिकतम उम्र 56 साल होनी चाहिए. उम्मीदवारों की नियुक्ति दिल्ली, रामनाथपुरम, भोपाल,कोच्चि, कोलकाता में की जाएगी. चयनित होने के बाद उम्मीदवारों को 15600-81,100)/- रुपये प्रति माह सैलरी दी जाएगी. उम्मीदवारों का चयन बिना किसी परीक्षा के, डेप्यूटेशन बेसिस पर किया जाएगा. उम्मीदवारों की नियुक्ति तीन साल के लिए की जाएगी.

यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन देखें 

ये भी पढ़ें 

प्रयागराज में UPPSC गेट पर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, PCS और RO/ARO की परीक्षा एक ही दिन कराने पर अड़े छात्र

Sarkari Naukri : अपरेंटिसशिप और ट्रेनी एचआर के पदों पर निकली भर्ती, बिना परीक्षा के मिलेगी नौकरी

Tags: Government job, Job and career



Source link

x