वायरल वीडियो में आखिर क्या देख लिया ऐसा, दिल्ली एनसीआर वालों को पानी पी पी कर क्यों कोस रहे हैं लोग?


भारत में मेहमान भगवान की तरह माना जाता और ग्राहक भी. पर क्या हो अगर दोनों एक ही हो.यानी अगर आप अपने घर में कोई पेगेस्ट रखते हैं तो उसका ख्याल अच्छे से रखते हैं. देश के कई इलाकों में लोग इस तरह का नजरिया रखते हैं. घर पर रुके गेस्ट को अपने घर के सदस्य से बर्ताव करने की कोशिश भी करते हैं. पर कई बार कुछ पेइंग गेस्ट बहुत ही बुरा अनुभव दे जाते हैं. एक वीडियो में एक होमस्टे मालिक ने दिल्ली एनसीआर के बंदों की तोड़फोड़ करतूत शेयर की है. जिससे लोगों ने दिल्ली एनसीआर के ऐसे लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है.

वीडियो में एक खस्ताहाल घर के हाल को दिखाते हुए उसमें कैप्शन लिखे हैं. इसमें बताया है कि शख्स ने कुछ दिल्ली एनसीआर के लोगों को घर गेस्ट के तौर पर दिया था. इससे पहले कई होमस्टे साथियों ने दिल्ली एनसीआसीआर के लोगों से सावधान रहने की चेतावनी दी थी. वीडियो में हमें टूटे हुए ग्लास, बिखरा हुई चीजें, छोड़ा हुआ खाना आदि दिखाई देता है.

पहाड़ी होने के नाते हम हमेशा ही मेहमाननवाजी के लिए यह जगह शेयर करना पसंद करते हैं.  पर पिछली रात हमारे ख्याल बदल गए. आदमियों के इस ग्रुप ने हमारा घर हमें बिना बताए घर छोड़ दिया. रूम और बालकनी में हर तरफ शराब की बोतल और सिगरेट के टुकड़े पड़े थे. उन्होंने हमारा टीवी तोड़ दिया. बेडशीट और कंबल खराब कर दिए. और अब वे उसकी कीमत भी चुकाने से मना कर रहे हैं.





Source link

x